Kapil Sharma ने डब्बू रतनानी के पत्तों वाले फोटोशूट पर पूछा ऐसा सवाल, हंसी नहीं रोक पाए शो में आए मेहमान!
Advertisement

Kapil Sharma ने डब्बू रतनानी के पत्तों वाले फोटोशूट पर पूछा ऐसा सवाल, हंसी नहीं रोक पाए शो में आए मेहमान!

The Kapil Sharma Show: डब्बू रतनानी बॉलीवुड के वो फोटोग्राफर हैं जिनसे फोटोशूट कराए बिना कोई खुद को स्टार समझ ही नहीं सकता. हाल ही में ये द कपिल शर्मा शो में पहुंचे तो कपिल उनसे मजेदार सवाल पूछने से बिल्कुल नहीं चूके.

Kapil Sharma ने डब्बू रतनानी के पत्तों वाले फोटोशूट पर पूछा ऐसा सवाल, हंसी नहीं रोक पाए शो में आए मेहमान!

The Kapil Sharma Show Funny Video: डब्बू रतनानी के पत्तों वाले फोटोशूट से तो आप वाकिफ हैं ही. कभी कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के हाथ में थमा देते हैं डाली तो किसी और को पत्तों के पीछे खड़ा करके फोटो खींच लेते हैं. लेकिन कहा जाता है कि ये इंडस्ट्री के बड़े फोटोग्राफर्स हैं जिनसे फोटोशूट के बाद ही किसी को स्टार का दर्जा मिल सकता है. हाल ही में पर्दे के पीछे रहने वाले सितारे द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में पहुंचे जिनमे से एक थे डब्बू रतनानी (Daboo Ratnani) भी.

कपिल ने डब्बू ने पूछा मजेदार सवाल 
सबसे पहले तो कपिल शर्मा ने फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के नाम का मजाक उड़ाया. उन्होंने कहा कि इनका नाम इतना क्यूट है जिसे सुनकर मुझे लगता था कि वो बेबी सिटर का काम भी करते होंगे. इसके बाद उन्होंने काफी दिलचस्प सवाल पूछा जिसे सुनकर हंस हंस कर बेहाल हो जाएंगे. उन्होंने कहा- मैंने कुछ हाल ही में फोटोशूट देखें जिनमें कुछ हीरो हीरोइन ने पत्ते रखे हुए थे आगे तो अर्चना जी का सवाल था कि जब पत्तों वाला फोटोशूट होता है तो पत्त् आर्टिस्ट घर से लाते हैं कि आप अपेंज करवाते हैं. ये सुनकर हर कोई ठहाके मारकर हंसता है तो वहीं डब्बू भी अपनी हंसी नहीं रोक पाते. 

डब्बू रतनानी ने भी दिया मजेदार जवाब
इसका जवाब देने से भी डब्बू रतनानी नहीं चूके उन्होंने तपाक से जवाब दिया कि पत्ते वहीं अरेंज करते हैं शूट से पहले अलग-अलग लोकेशन पर जाकर पत्ते को चेक किया जाता है कि कौन सा बेस्ट ग्रीन कलर होगा. ये सुनकर सभी हंसने लगते हैं. वहीं इस खास एपिसोड में सिर्फ डब्बू ही नहीं बल्कि नीता लुला, गणेश आचार्य, आलिम हाकिम, मिकी कॉन्ट्रैक्टर जैसे सितारे भी मौजूद रहे जिन्होने अपने अपने अनुभव भी शेयर किए और जमकर मस्ती हुई.    

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

 

Trending news