अगले हफ्ते शादी करेंगे 'इमली' फेम Sumbul Touqeer के पिता, जानें कौन है सौतेली मां
Advertisement

अगले हफ्ते शादी करेंगे 'इमली' फेम Sumbul Touqeer के पिता, जानें कौन है सौतेली मां

Imlie फेम सुंबुल तौकीर के पिता तौकीर खान अगले हफ्ते दूसरी शादी करने जा रहे हैं. पिता की दूसरी शादी को लेकर एक्ट्रेस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. सुंबुल के पिता बिग बॉस से लाइमलाइट में आए थे.

सुंबुल तौकीर

Sumbul Touqeer Father Wedding: 'इमली' फेम सुंबुल तौकीर (Sumbul Touqeer) से जुड़ी बड़ी जानकारी है. खबरों की मानों तो सुंबुल तौकीर के पिता दोबारा जल्द ही शादी करने वाले है. शादी को लेकर सुंबुल और उनकी बहन काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं और पिता की दूसरी शादी की तैयारियों में बिजी है. सुंबुल को उनके पिता ने अकेले पाला है. एक्ट्रेस जब 6 साल की थीं तो उनके पेरेंट्स अलग हो गए थे.

अगले हफ्ते है तौकीर खान की शादी
खबरों की मानें तो सुंबुल तौकीर के पिता तौकीर खान (Touqeer Khan) अगले हफ्ते शादी करने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तौकीर खान जिस महिला से दोबारा निकाह करने वाले हैं उसका नाम निलोफर है. कहा जा रहा है कि निलोफर का तलाक हो चुका है और उनकी एक बेटी है जिसका नाम इजरा है. 

 

 

दोनों बहनें हैं काफी खुश
पिता की शादी दोबारा होने पर सुंबुल और उनकी बहन काफी ज्यादा खुश हैं. सुंबुल ने पिता की शादी पर बात करते हुए कहा- 'हम लोग बहुत ज्यादा खुश है. हमारे पापा की वाइफ के साथ हमारी नई बहन भी घर में आएगी. मेरे बड़े पापा इकबाल हुसैन ने ये शादी करवाने में काफी कोशिश की. मैं उनकी शुक्रगुजार हूं.' 

 

 

'बिग बॉस' में नजर आए थे सुंबुल के पिता तौकीर
सुंबुल तौकीर 'बिग बॉस 16' में अपनी बेटी का सपोर्ट करने के लिए एंट्री ली थी. शो में सुंबुल के पिता तौकीर खान के बर्ताव को लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था. यहां तक कि शालीन और टीना दत्ता के पिता ने भी तौकीर खान की फटकार लगाई थी. आपको बता दें, सुंबुल तौकीर को 'इमली' सीरियल से फेम मिला था. इस शो में इमली एक गांव की लड़की बनी थी. जो अपने पिता की तलाश करने करने के लिए शहर आती है. इस शो को फैंस का खूब प्यार मिला था.

 

 

 

Trending news