Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein: होली के बाद हुआ बड़ा हादसा, धूं-धूं कर जला शो का सेट, लाखों के नुकसान की खबर
Advertisement

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein: होली के बाद हुआ बड़ा हादसा, धूं-धूं कर जला शो का सेट, लाखों के नुकसान की खबर

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein: टीवी के चर्चित शो गुम है किसी के प्यार में के सेट से बड़ी खबर आ रही है. शो के सेट पर भयंकर आग लगने से लाखों के नुकसान की खबर है. लेटेस्ट वीडियो में सेट धूं-धूं कर जलता हुआ नजर आ रहा है.

गुम है किसी के प्यार में

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Show News: टीवी के पॉपुलर शो में गुम है किसी के प्यार में सीरियल को भी शामिल किया जाता है. जो काफी समय से टीआरपी में बना हुआ है और इसे काफी पसंद किया जा रहा है. लेकिन शो के सेट पर अब बड़ी खबर आ रही है. जहां एक बड़ा हादसा हुआ है. शो के सेट पर आग लगी जिसके बाद लेटेस्ट वीडियो में सेट धूं धू कर जलता हुआ नजर आ रहा है. हालांकि सेट पर किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है. 

मुंबई के फिल्म सिटी में है सेट
आपको बता दें कि ये सेट मुंबई के फिल्म सिटी में है गोरेगांव ईस्ट में बने इस सेट पर आग कैसे लगी फिलहाल इस बारे में जानकारी नही है लेकिन कास्ट और क्रू को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है. लेकिन इस आग से सेट को भारी नुकसान पहुंचा है. खबर है कि 60 फीसदी सेट जलकर राख हो गया है. चिंता की बात ये है कि ये आग अब धीरे –धीरे फैलती जा रही है और पास में बने दूसरे सीरियल्स के सेट तक भी पहुंच रही है. 

सोशल मीडिया पर इस हादसे का जो वीडियो सामने आया है उसे देखकर साफ है कि आग कितनी भयानक है. आग की लपटें दूर तक दिखाई दे रही है. अचानक लगी इस आग के बाद सेट पर अफरा तफरी का माहौल हो गया. लोग डर के मारे इधर-उधर भागने लगे. जिसके बाद कास्ट और क्रू मेंबर्स को वहां से निकाला गया. इस हादसे की जानकारी फायर ब्रिगेड को दे दी गई है और आग को बुझाने की कोशिश की जा रही है.

नील भट्ट-आएशा सिंह हैं लीड रोल में
इस सीरियल में नील भट्ट, आएशा सिंह और ऐशवर्या शर्मा लीड रोल में हैं जिनकी कहानी को काफी पसंद किया जा रहा है. अनुपमा के अलावा ये शो सबसे ज्यादा चर्चा में रहता है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

Trending news