Gauahar Khan Baby Bump: टाइट गाउन में गौहर खान ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, शादी के 2 साल बाद बनने वाली हैं मां
Advertisement

Gauahar Khan Baby Bump: टाइट गाउन में गौहर खान ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, शादी के 2 साल बाद बनने वाली हैं मां

Gauahar Khan ने ब्लू कलर की टाइट गाउन पहनकर बड़ा सा बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में गौहर बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. वहीं फोटोज में एक्ट्रेस का बेबी बंप कैद हुआ.

गौहर खान

Gauahar Khan Pregnant: कई फिल्मों और रियलिटी शो 'बिग बॉस' में धमाल मचा चुकीं गौहर खान (Gauahar Khan) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खिंयो में हैं. एक्ट्रेस लगातार बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करती रहती हैं. वहीं अब गौहर खान ने ब्लू कलर की टाइट गाउन पहनकर बड़ा सा बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में गौहर बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. वहीं फोटोज में एक्ट्रेस का बेबी बंप कैद हुआ. इन तस्वीरों को देखकर इतना जरूर कहा जा सकता है कि वो आलिया भट्ट की तरह प्रेग्नेंसी में भी लगातार काम कर रही हैं.

पहनी टाइट ड्रेस 
गौहर खान  (Gauahar Khan) ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए जैसे ही तस्वीरें शेयर की तो वो वायरल होने लगीं. इन तस्वीरो में गौहर ब्लू कलर का धागे से हैवी वर्क वाला गाउन पहनी हुई हैं. एक्ट्रेस का ये गाउन उन पर काफी अच्छा लग रहा है. वहीं एक्ट्रेस भी इस गाउन को पहनकर कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक किलर पोज देती हुई दिखीं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauahar Khan (@gauaharkhan)

 

ढाया कहर
गौहर खान  (Gauahar Khan) ने अपने लुक को पूरा करने के लिए सटल मेकअप, हाई हील्स और डायमंड के इयररिंग्स पहने. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'रॉयल ब्लू.' एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर फैंस भर-भरके प्यार बरसा रहे हैं. आलिया भट्ट प्रेग्नेंसी के दिनों में भी लगातार काम कर रही हैं. इस बात का सबूत एक्ट्रेस का पोस्ट है जिसमें वो गाउन पहनकर पोज देती हुई दिखी थीं. इसके साथ ही हैशटैग में हॉकी वर्ल्ड कप 2023 लिखा था. आपको बता दें, गौहर ने खास अंदाज में फैंस के साथ अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था. जिसके बाद फैंस और सेलेब्स लगातार एक्ट्रेस को बधाई देने लगे थे. प्रेग्नेंसी के ऐलान के बाद एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर पहले से ज्यादा एक्टिव हो गई हैं. 

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

 

Trending news