Gauahar Khan Pregnant: इतने टाइट कपड़े पहनकर गौहर खान ने खींच ली ऐसी सेल्फी, साफ दिखा बेबी बंप
Advertisement

Gauahar Khan Pregnant: इतने टाइट कपड़े पहनकर गौहर खान ने खींच ली ऐसी सेल्फी, साफ दिखा बेबी बंप

Gauahar Khan ने मिरर के सामने ऐसी सेल्फी खींच ली है कि तस्वीर सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है. इस फोटो में एक्ट्रेस बड़ा सा बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं.

गौहर खान

Gauahar Khan Baby Bump: गौहर खान (Gauahar Khan) शादी के दो साल बाद मां बनने वाली हैं. एक्ट्रेस ने जब से इस बात का ऐलान किया है तब से वो लगातार सोशल मीडिया पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटो शेयर करती रहती हैं. वहीं अब गौहर खान ने मिरर के सामने ऐसी सेल्फी खींच ली है कि तस्वीर सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है. इस फोटो में गौहर खान स्पेगिटी पहनी हुई हैं और उसके ऊपर व्हाइट कलर की हॉफ जैकेट पहने दिख रही हैं. इस फोटो को गौहर खान ने कुछ इस तरह से क्लिक किया है कि उनका बड़ा सा बेबी बंप कैमरे में कैद हो गया. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauahar Khan (@gauaharkhan)

 

स्पेगिटी पहने आईं नजर
इस फोटो में गौहर खान (Gauahar Khan) ग्रे कलर की स्पेगिटी पहने नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की ये स्पेगिटी इतनी ज्यादा टमी पर टाइट है कि उनका बेबी बंप कैमरे में साफ दिख रहा है. इस स्पेगिटी के साथ गौहर डेनिम जींस पहने नजर आईं. इस फोटो को गौहर ने जैसे ही शेयर किया तो वो देखते ही देखते वायरल होने लगी.

 

fallback

 

मिरर के सामने किया पाउट
गौहर खान (Gauahar Khan) इस फोटो में एक साथ में फोन पकड़ी हुई हैं. तो वहीं मिरर के सामने पाउट करते हुए फोटो क्लिक करते हुए दिख रही है. इस फोटो को गौहर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. आपको बता दें, गौहर खान प्रेग्नेंसी के दिनों में भी लगातार काम कर रही हैं. आए दिन वो एक से बढ़कर एक ड्रेसेज पहनकर कैमरे के सामने आ रही हैं और कभी लूज कपड़ों में तो कभी टाइट ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते दिख रही हैं. गौहर खान और जैद दरबार का ये पहला बेबी है और दोनों इसे लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. ये दोनों अक्सर किसी रेस्टोरेंट के बाहर तो कभी रील बनाते हुए अपना वीडियो शेयर करते रहते हैं.

 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news