कभी दासी तो कभी बनी नौकरानी, बी-ग्रेड फिल्मों में भी काम कर चुकीं हैं 'दयाबेन'
Advertisement

कभी दासी तो कभी बनी नौकरानी, बी-ग्रेड फिल्मों में भी काम कर चुकीं हैं 'दयाबेन'

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Disha Vakani: दिशा वकानी को जितनी सफलता ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की रिलीज के बाद मिली उतनी उन्हें अपने पूरे करियर में नहीं मिली थी.  दिशा ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से पहले फिल्मों में बेहद छोटे किरदार निभाए थे.

कभी दासी तो कभी बनी नौकरानी, बी-ग्रेड फिल्मों में भी काम कर चुकीं हैं 'दयाबेन'

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Star Cast: कॉमेडी टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) साल 2008 से प्रसारित हो रहा है. इस टीवी सीरियल में वैसे तो कई स्टार्स नजर आते हैं लेकिन सबसे ज्यादा यदि किसी ने सुर्खियां बटोरीं हैं तो वो हैं जेठालाल बने दिलीप जोशी (Dilip Joshi) और दया बेन बनी दिशा वकानी (Disha Vakani). आपको बता दें कि इन दोनों ही स्टार्स की किस्मत इस टीवी सीरियल से ही चमकी थी. जहां एक और दिलीप जोशी के पास ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की रिलीज से पहले काम ही नहीं था वहीं, दिशा भी छोटे-मोटे रोल निभाकर अपना काम चला रहीं थीं. 

कभी दासी तो कभी बनीं नौकरानी

जी हां, दिशा वकानी को जितनी सफलता ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की रिलीज के बाद मिली उतनी उन्हें अपने पूरे करियर में नहीं मिली थी. दिशा ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से पहले फिल्मों में बेहद छोटे किरदार निभाए थे जिनमें नौकरानी और दासी जैसे रोल्स शामिल थे. उदाहरण के तौर पर दिशा फिल्म 'लव स्टोरी 2050' में नौकरानी के रोल में नजर आ चुकी हैं. इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा मुख्य भूमिका में थीं और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी थी. वहीं, दिशा फिल्म ‘जोधा अकबर’ में दासी के रोल में नजर आ चुकी हैं. इस फिल्म में ऐश्वर्या जोधा के रोल में थीं वहीं, दिशा उनकी सेवा में मौजूद दासी का किरदार निभा रहीं थीं. 

बी-ग्रेड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं दिशा 

दिशा वकानी अपने करियर की शुरुआत में बी ग्रेड फिल्म भी कर चुकी हैं. एक्ट्रेस साल 1997 में रिलीज हुई एक बी-ग्रेड फिल्म ‘कमसिन : द अनटच्ड' में नजर आईं थीं जिसमें उनके ऊपर कुछ बेहद बोल्ड सीन फिल्माए गए थे. यह कहना गलत नहीं होगा कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की रिलीज से पहले दिशा ने जो भी काम किया उससे उन्हें पहचान नहीं मिली थी. वहीं, इस सीरियल में दया बेन का किरदार निभाकर दिशा को घर-घर में पहचान मिल गई थी. बताते चलें कि दिशा वकानी ने साल 2017 में यह सीरियल छोड़ दिया था.

 

Trending news