Dipika Kakar: छोटा सा सूटकेस लेकर आई थीं मुंबई, 5 लड़कियों के साथ शेयर किया कमरा; ‘सिमर’ ने खूब किया स्ट्रगल
Advertisement

Dipika Kakar: छोटा सा सूटकेस लेकर आई थीं मुंबई, 5 लड़कियों के साथ शेयर किया कमरा; ‘सिमर’ ने खूब किया स्ट्रगल

Dipika Kakar Struggle Story: छोटे पर्दे की बड़ी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने हाल ही में अपने स्ट्रगल के दिनों को याद किया. दीपिका ने बताया कि किस तरह उन्होंने लाइफ में स्ट्रगल का बुरा दौर देखा है.  

Dipika Kakar: छोटा सा सूटकेस लेकर आई थीं मुंबई, 5 लड़कियों के साथ शेयर किया कमरा; ‘सिमर’ ने खूब किया स्ट्रगल

Dipika Kakar Life Story: दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) इन दिनों बेहद खुश हैं और उसके पीछे की वजह भी जायज है. जल्द ही वो मां बनने वाली हैं लिहाजा इस वक्त उनके पांव जमीन पर टिक ही नहीं रहे. लेकिन हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में उस दौर के बारे में बताया जिसके बारे में लोग कम ही जानते हैं. जब दीपिका मुंबई आईं तो उन्हें स्ट्रगल का एक लंबा फासला तय करना पड़ा था. उस वक्त उन्होंने जो दौर देखा उसे याद कर वो आज भी भावुक हो जाती हैं. 

छोटा सा सूटकेस लेकर आई थीं मुंबई
छोटे पर्दे पर सिमर के नाम से चर्चित दीपिका कक्कड़ ने बताया कि जब वो मुंबई आईं तो उनके हाथ में सिर्फ एक छोटा सा सूटकेस था. ज्यादा पैसे भी नहीं थे लिहाजा उन्हें पांच लड़कियों के साथ पीजी शेयर करना पड़ा. उस वक्त सबसे ज्यादा उन्हें जिस चीज से जूझना पड़ा वो भी आर्थिक तंगी. चूंकि उनके मम्मी-पापा काफी पहले ही अलग हो चुके थे लिहाजा उन्होंने मम्मी को अपने पास रहने के लिए मुंबई बुला लिया था. उस वक्त वो एक छोटी सी नौकरी करती थी जिसकी कमाई में घर चलाना भी मुश्किल हो जाता था. वो मां के किराए के घर में शिफ्ट तो हो गईं लेकिन वो दौर सबसे मुश्किल था. घर में उस वक्त गद्दे, पर्दे और गैस सिलेंडर जैसी चीजों की भी कमी थी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@ms.dipika)

एक-एक कर खरीदी चीजें
उस वक्त जो सबसे ज्यादा जरूरी चीजें थीं वो जैसे तैसे दीपिका ने खरीदी. वो पैसा बचान के लिए पैदल चलती थीं तो पर्दे की जगह दुपट्टा लगाकर काम चलाती थीं. लेकिन फिर भी पैसे नहीं बच पाते थे. 

ससुराल सिमर का ने बदली जिंदगी
हालांकि दीपिका कक्कड़ की जिंदगी में थोड़ी राहत तब आई जब उन्हें टीवी के नंबर वन शो ससुराल सिमर का में लीड रोल निभाने का मौका मिला. यही पर उनकी मुलाकाता शोएब से हुई जहां उन्हें सच्चा प्यार मिला लेकिन उनकी मुश्किलों का दौर यहां भी खत्म नहीं हुआ. दोनों को शादी के बाद भी फाइनेंशियली काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. लेकिन दोनों हालात के सामने डटे रहे. बिग बॉस जीतने के बाद दीपिका और शोएब की जिंदगी में काफी बदलाव आया. दोनों आज एक खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं.     

Trending news