टीवी की इस संस्कारी बहू ने कैमरों के सामने ही कर दी अपने पापा की Insult, सुनाई खरी-खरी फिर खुद ही लगी रोने!
Advertisement

टीवी की इस संस्कारी बहू ने कैमरों के सामने ही कर दी अपने पापा की Insult, सुनाई खरी-खरी फिर खुद ही लगी रोने!

Bigg Boss 16 Nimrit Kaur: टीवी की संस्कारी बहू छोटी सरदारनी यानि निम्रत कौर आहलूवालिया इन दिनों बिग बॉस 16 में नजर आ रही हैं लेकिन अब वो कैमरों के सामने अपन पिता की बेइज्जती कर चर्चा में आ गई हैं.

 

फोटो - सोशल मीडिया

Bigg Boss 16 Latest Updates: बिग बॉस 16 में फैमिली वीक चल रहा है. लिहाजा कंटेस्टेंट के परिवारवाले शो में नजर आ रहे हैं. इस बीच छोटी सरदारनी यानि निम्रत कौर (Nimrit Kaur) के पिता भी बेटी से मिलने के लिए घर के अंदर दाखिल हुए लेकिन यहां इनके बीच जो नजर आ रहा है वो देखकर हर कोई दंग है. निम्रत घर के अंदर आए अपने पिता से काफी खफा-खफा दिखीं. लिहाजा कुछ समझाने पर इतना भड़कीं कि कैमरों की परवाह ना करते हुए पिता की जमकर बेइज्जती कर डाली. अब सोशल मीडिया पर लोग छोटी सरदारनी को खूब कोस रहे हैं. 

पिता से नाराज हुईं निम्रत
कंटेस्टेंट के परिवार वाले शो में आकर जहां अपने बच्चों का हौंसला बढ़ा रहे हैं तो उन्हें सही गलत की सलाह भी दे रहे हैं. ऐसी ही सलाह घर में आए निम्रत के पिता ने भी अपनी लाडली को देनी चाही. उन्होंने बेटी को समझाया कि उन्हें मंडली से हटकर भी सोचना चाहिए क्योंकि ये खेल कोई अकेला ही जीतेगा. लेकिन निम्रत अपने पिता की इन बातों को सुनकर काफी दुखी हो गईं और फिर उन्होंने वो सब कह डाला जो उनके दिल में था. उन्होंने पिता पर कभी भी उन्हें सपोर्ट या मोटिवेट ना करने का आरोप लगा डाला.   

अब ट्रोल हो रहीं निम्रत
बिग बॉस 16 का जो नया प्रोमो सामने आया है उसके बाद निम्रत कौर काफी ट्रोल भी हो रही हैं. कैमरों के सामने घर में आए पिता के साथ ऐसी बदलसलूकी करने पर उन्हें जमकर खरी खोटी अब यूजर्स सुना रहे हैं. एक ने कमेंट किया- निम्रत साजिद खान से प्रभावित हैं इसलिए वो अपने पिता की भी बात नहीं सुन रहीं. तो वहीं दूसरे यूजर ने भी उनके पिता को ही सही ठहराते हुए निम्रत को उनकी बात मानने की सलाह दे डाली.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अब लोग इस प्रोमो को देखने के बाद काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं. हालांकि ऐसे यूजर्स की भी कमी नहीं जो निम्रत को सही भी ठहरा रहे हैं.  

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news