Bigg Boss OTT 2: बेटी Pooja Bhatt से मिलने घर में आए Mahesh Bhatt, इमोशनल होकर किया ये खुलासा
Advertisement

Bigg Boss OTT 2: बेटी Pooja Bhatt से मिलने घर में आए Mahesh Bhatt, इमोशनल होकर किया ये खुलासा

Mahesh Bhatt In Bigg Boss OTT 2: इस वक्त बिग बॉस ओटीटी 2 में फैमिली वीक चल रहा है. घर के सदस्य कंटेस्टेंट से मिलने पहुंच रहे हैं. वहीं पूजा भट्ट से मिलने महेश भट्ट ने घर में एंट्री ली.

Bigg Boss OTT 2: बेटी Pooja Bhatt से मिलने घर में आए Mahesh Bhatt, इमोशनल होकर किया ये खुलासा

Mahesh Bhatt and Pooja Bhatt BB OTT 2: पूजा भट्ट इन दिनों बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2) में काफी सुर्खियां बंटोर रही है. इस खेल में वो अभी भी बनी हैं और इस फिनाले वीक उनसे घर में मिलने पहुंचे हैं उनके पिता और मशहूर फिल्ममेकर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt). शो का लेटेस्ट प्रोमो सामने आया है जिसमे महेश भट्ट ने घर में एंट्री ली और सभी कंटेस्टेंट से मुलाकात करने के बाद वो जा पहुंचे पूजा के पास. जहां वो भावुक भी दिखे और इस दौरान उन्होंने बेटी की जमकर तारीफ भी की. 

महेश भट्ट इस प्रोमो में जहां इमोशनल हैं तो साथ ही लाडली पूजा भट्ट के अब तक के सफर को लेकर वो काफी प्राउड फील भी करते दिखे. उन्होंने पूजा की तारीफ की और उन्हें खुदा का हिस्सा बताया. इतना ही नहीं इस मुलाकात के दौरान बेटी से मिलकर इमोशनल हुए महेश भट्ट ने पहली बार सबके सामने एक खुलासा भी किया. उन्होंने बताया कि जब पूजा 23 साल की थीं तो उन्होंने एक लेटर लिखा था. अब उस लेटर में क्या खास था ये एपिसोड देखने के बाद ही रिवील हो पाएगा. 

इससे पहले दोनों की नाराजगी की खबरें वायरल हुई थी. दरअसल, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के ग्रैंड प्रीमियर पर पहुंचे महेश भट्ट से पूजा भट्ट को लेकर सवाल किया गया था लेकिन उस सवाल को इग्नोर करत हुए महेश भट्ट ने कहा था कि वो इस वक्त आलिया भट्ट के फैन हैं. जिससे अटकलें लगाई जाने लगीं कि पूजा और महेश के बीच रिश्ता ठीक नहीं लेकिन अब शो में पहुंचकर उन्होंने सभी अटकलों पर विराम लगा दिया है. 

वहीं शो में सिर्फ पूजा भट्ट के घरवाले ही नहीं बल्कि हर कंटेस्टेंट से मिलने कोई ना कोई आ रहा है. मनीषा रानी के पापा भी शो में पहुंचे जहां दोनों ही एक दूसरे को देखकर काफी भावुक हो गए.
    

Trending news