Bigg Boss 17 में एंट्री लेने जा रहा ये यूट्यूबर, दो-दो बीवियों के कारण रहता है चर्चा में
Advertisement
trendingNow11881916

Bigg Boss 17 में एंट्री लेने जा रहा ये यूट्यूबर, दो-दो बीवियों के कारण रहता है चर्चा में

Youtuber Armaan Malik in Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 को लेकर लेटेस्ट अपडेट्स सामने आई है जिसके मुताबिक शो में यूट्यूबर अरमान मलिक की एंट्री होने जा रही है.

Bigg Boss 17 में एंट्री लेने जा रहा ये यूट्यूबर, दो-दो बीवियों के कारण रहता है चर्चा में

Bigg Boss 17 Latest News: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) और बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 (Bigg Boss OTT 2) में यूट्यूबर्स और रैपर्स का बोल बाला रहा है. फिर चाहे वो एमसी स्टेन (MC Stan) हों या फिर एल्विश यादव (Elvish Yadav). लिहाजा इस बार भी कई यूट्यूबर्स का नाम सामने आ रहा है लेकिन अब जो नाम सामने आया है वो पॉपुलैरिटी में हर किसी पर भारी है. हम बात कर रहे हैं यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik) की. जो पिछले काफी समय से यूट्यूब और सोशल मीडिया पर खूब छाए हुए हैं. खासतौर से अपनी 2-2 शादियों को लेकर. 

खबर है कि बिग बॉस 17 के मेकर्स ने यूट्यूबर को शो में आने का न्योता दिया है और बातचीत फाइनल दौर में चल रही है. यानि अगर सब कुछ प्लानिंग के हिसाब से चलता रहा तो अरमान मलिक शो का हिस्सा बनेंगे. फिलहाल इसे लेकर कुछ भी ऐलान नहीं किया गया है और इसे सरप्राइज एंट्री के तौर पर सीक्रेट ही रखा जा रहा है.  

दो-दो बीवियों के साथ रहते हैं अरमान मलिक
अरमान मलिक खासतौर से जिस वजह से चर्चा में हैं वो है उनकी दो-दो शादियां. जी हां...अरमान मलिक ने पहली शादी पायल नाम की लड़की से की लेकिन बेटे के जन्म के बाद उन्होंने दूसरी शादी पायल की दोस्त कृतिका से ही कर ली. ये बात उस वक्त पायल बर्दाश्त नहीं कर सकीं. लेकिन फिर रिश्ते ऐसे बदले कि अरमान की दोनों पत्नियां एक साथ एक घर में एक ही छत के नीचे रहने लगीं. 

fallback

वहीं बीते साल ये तब सबसे ज्यादा चर्चा में आए जब दोनों पत्नियों की एक साथ प्रेग्नेंसी की न्यूज इन्होंने रिवील की. तब सोशल मीडिया पर खूब हल्ला मचा और देखते ही देखते ये और भी फेमस हो गए. अब अरमान मलिक सोशल मीडिया का बड़ा नाम बन चुके हैं और किसी परिचय के मोहताज नहीं. अब खबर है कि वो बिग बॉस 17 का हिस्सा बनने जा रहे हैं.   

Trending news