Bigg Boss 16 पॉपुलर कंटेस्टेंट Shiv Thakare ने छिपाई अपनी शादी! वीणा पत्नी है या गर्लफ्रेंड, यहां जानें पूरा सच
Advertisement

Bigg Boss 16 पॉपुलर कंटेस्टेंट Shiv Thakare ने छिपाई अपनी शादी! वीणा पत्नी है या गर्लफ्रेंड, यहां जानें पूरा सच

Is Shiv Thakare Married: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के पॉपुलर कंटेस्टेंट शिव ठाकरे (Shiv Thakare) के रिलेशनशिप स्टेट्स को लेकर पिछले कई दिनों से चर्चाएं चल रही हैं. आइए, यहां जानते हैं कि शिव ठाकरे शादीशुदा हैं या नहीं. 

शिव ठाकरे

Shiv Thakare Girlfriend Name: बिग बॉस 16 के रनरअप रहे शिव ठाकरे (Shiv Thakare) खूब पॉपुलैरिटी बटोर रहे हैं. रोहित शेट्टी (Rohit Shetty Show) के शो से लेकर सलमान खान (Salman Khan Movie) की फिल्म तक से शिव ठाकरे का नाम जुड़ रहा है. ऐसे में शिव ठाकरे (Shiv Thakare Movies) के फैंस उनके रिलेशनशिप स्टेट्स को जानने में खूब दिलचस्पी दिखा रहे हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर शिव ठाकरे (Shiv Thakare Girlfriend) की गर्लफ्रेंड और पत्नी को लेकर खूब चर्चाएं चल रही हैं. शिव ठाकरे (Shiv Thakare Wife) की पत्नी जिन्हें बताया जा रहा है वह और कोई नहीं बल्कि वीणा जगताप ही हैं, जिनके नाम का टैटू शिव के हाथ पर है.

क्या सच में शादीशुदा हैं शिव ठाकरे? 

शिव ठाकरे (Shiv Thakare Relationship status) के रिलेशनशिप स्टेट्स को लेकर जिस तरह की खबरें सोशल मीडिया पर चल रही हैं वह बेबुनियाद हैं. क्योंकि शिव ठाकरे (Bigg Boss 16 Shiv Thakare) ने खुद बिग बॉस 16 के घर में टीना दत्ता (Tina Datta) और साजिद खान (Sajid Khan) से बात करते हुए बताया था कि घर में एंट्री करने से 7 महीने पहले उनका वीणा जगताप से ब्रेकअप हो गया था. ऐसे में वीणा से शादी का चर्चाएं पूरी तरह से गलत साबित हो जाती हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shiv Thakare (@shivthakare9)

वीणा के साथ क्या है शिव का रिश्ता?

बिग बॉस (Bigg Boss Marathi Veena Jagtap) मराठी के सीजन 2 में रनरअप रहीं वीणा जगताप और शिव ठाकरे (Veena Jagtap and Shiv Thakare) दोनों एक गहरी दोस्ती का रिश्ता शेयर करते हैं.बिग बॉस मराठी में दोनों करीब आए थे लेकिन साल 2022 में शिव और वीणा ने अपने रास्ते अलग कर लिए. ब्रेकअप होने के बावजूद भी जब शिव ठाकरे बिग बॉस 16 में थे तब वीणा ने उन्हें खूब सपोर्ट किया यहां तक उनके लिए कैंपेन भी चलाया था.  

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news