Bigg Boss 16 Finale: काउंटडाउन शुरू...जानें कब, कहां देखें बिग बॉस फिनाले, इन 3 कंटेस्टेंट के बीच होगा आखिरी मुकाबला!
Advertisement

Bigg Boss 16 Finale: काउंटडाउन शुरू...जानें कब, कहां देखें बिग बॉस फिनाले, इन 3 कंटेस्टेंट के बीच होगा आखिरी मुकाबला!

Bigg Boss 16 Finale Date and Time: बिग बॉस 16 का काउंटडाउन शुरू हो चुका है. महज 4 दिन ही बाकी है फिनाले में. ऐसे में अगर आ नहीं जानते हैं कि बिग बॉस का फिनाले एपिसोड कब, कहां और कितने बजे देख सकते हैं तो हम आपके लिए लाए पूरी डिटेल. 

फोटो - सोशल मीडिया

Bigg Boss 16 Date: पिछले 15 सफल सीजन के बाद अब बिग बॉस 16 का सीजन भी अपने मुकाम तक आ पहुंचा है. हर साल इस शो का बेसब्री से इंतजार किया जाता है. बीते साल भी वैसा ही देखने को मिला यही वजह रही कि इस सीजन को भी खूब प्यार मिला. लेकिन अब इसकी उलटी गिनती शुरू हो चुकी है. शो अपने फिनाले तक आ पहुंचा है. आखिरी एपिसोड कब टेलीकास्ट होगा, कितने बजे होगा, कहां देख सकेंगे, फाइनलिस्ट कौन हैं और आखिरी मुकाबना किन तीन कंटेस्टेंट के बीच होने वाला है. इन तमाम सवालों के जवाब इस रिपोर्ट में हम आपको देने जा रहे हैं. 

कब है बिग बॉस 16 फिनाले (Bigg Boss 16 Finale Date)
सबसे पहले सवाल यही कि आखिर बिग बॉस सीजन 16 का फिनाले है किस दिन. तो आपको बता दें कि फिनाले 12 फरवरी को होने जा रहा है. इस दिन रविवार है और ये आखिरी एपिसोड उसी दिन टेलीकास्ट होगा जिसमें इस सीजन के विनर के नाम का खुलासा किया जाएगा. शो रात 9 बजे से कलर्स पर आएगा जिसे सलमान खान होस्ट करेंगे. इसके अलावा ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट पर इसकी पूरी स्ट्रीमिंग की जाएगी. यानि आप अगर घर से बाहर होंगे तो भी बिग बॉस फिनाले को मिस नहीं कर पाएंगे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

ये हैं बिग बॉस 16 के टॉप 5 (Bigg Boss 16 Top 5 Contestant)
बिग बॉस 16 के टॉप 5 रिवील हो चुके हैं. आखिरी हफ्ते में फाइनलिस्ट में जगह बनाने वाले कंटेस्टेंट हैं शिव ठाकरे, प्रियंका चाहर चौधरी, एमसी स्टेन, अर्चना गौतम और शालिन भनोट, अब होगा ये मिड वीक एविक्शन में 1 कंटेस्टेंट को बाहर कर दिया जाएगा. जिसके बाद एक कंटेस्टेंट फिनाले के दिन एलिमिनेट होगा. रिपोर्ट्स की माने तो आखिरी मुकाबला शिव ठाकरे, प्रियंका चौधरी और स्टेन के बीच होने वाला है जिनमें से जीत का सेहरा काफी हद तक प्रियंका के सिर बंधने की उम्मीद है.   

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं 

  

Trending news