पहनी मोनोकिनी, किया किस; पति संग वेकेशन पर टीवी की ‘संस्कारी बहू’ Aishwarya Sharma!
Advertisement
trendingNow11781178

पहनी मोनोकिनी, किया किस; पति संग वेकेशन पर टीवी की ‘संस्कारी बहू’ Aishwarya Sharma!

Aishwarya Sharma Latest News: टीवी स्टार्स ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट इस वक्त बैंकॉत में हॉलीडे इन्जॉय कर रहे हैं. ऐश्वर्या जहां मोनोकिनी पहने और पूल में नील संग मस्ती करती दिख रही हैं.

पहनी मोनोकिनी, किया किस; पति संग वेकेशन पर टीवी की ‘संस्कारी बहू’ Aishwarya Sharma!

Aishwarya Sharma Neil Bhatt Vacation: गुम है किसी के प्यार में छोड़ने और खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 की शूटिंग से वापस लौटीं ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) इस वक्त अपने पति नील भट्ट (Neil Bhatt) संग क्वालिटी टाइम इन्जॉय कर रही हैं. दोनों को जैसे ही शूटिंग और टीवी से ब्रेक मिला तो इन्होंने एक पल की भी देरी किए बिना घूमने का प्लान बनाया और निकल पड़े. इस वेकेशन को दोनों का हनीमून कहें तो कुछ गलत ना होगा. क्योंकि शादी के बाद दोनों को हनीमून पर जाने का समय ही नहीं मिला था. लिहाजा ये पहला मौका है जब दोनों साथ घूमने निकले हैं. 

पूल में मस्ती करती दिखीं ऐश्वर्या 
ऐश्वर्या शर्मा ने अपने वेकेशन की झलक इंस्टाग्राम के जरिए फैंस को दिखाई है जहां वो खुलकर मस्ती करती दिख रही हैं. पूल के अंदर बनाई रील में ऐश्वर्या पानी के साथ जमकर खेलती दिखीं. मस्सकली गाने पर डांस करतीं ऐश्वक्या मोनोकिनी में हॉट अवतार दिखाना नहीं भूलीं और संस्कारी बहू का ऐसा अंदाज देख हर कोई दंग है. 

2 साल बाद छोड़ा शो अब करेंगी खतरों का सामना
ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट दोनों ही गुम है किसी के प्यार में जैसे हिट सीरियल का हिस्सा रहे हैं. यहीं पर दोनों की मुलाकात प्यार में बदली और कुछ महीनों पहले इन्होंने शादी भी कर ली. दो साल तक शो का हिस्सा बने रहने के बाद ऐश्वर्या ने इसे अलविदा कह दिया था. जिसके बाद उन्हें खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 का ऑफर मिला तो उन्होंने इसे तुरंत मान लिया और अब शनिवार से इसका टेलीकास्ट भी कलर्स टीवी पर हो गया है जिसमे ऐश्वर्या खतरों का सामना करती दिखेंगी.   
गुम है किसी के प्यार में बंद होने के बाद अब पति-पत्नी दोनों के पास समय है लिहाजा दोनों ही निकल चुके हैं वेकेशन पर जिसके हर पल को वो खुलकर इन्जॉय कर रहे हैं.   

 

Trending news