Mumtaz in Indian Idol: ‘बिंदिया चमकेगी’ की मुमताज का बदल गया पूरा लुक, 50 सालों में पूरी तरह हो गई कायापलट
Advertisement
trendingNow11556828

Mumtaz in Indian Idol: ‘बिंदिया चमकेगी’ की मुमताज का बदल गया पूरा लुक, 50 सालों में पूरी तरह हो गई कायापलट

Actress Mumtaz Now: 60 और 70 के दशक की टॉप एक्ट्रेस रही थीं मुमताज. कई सालों तक स्क्रीन पर राज किया और फिर शादी कर घर बसा लिया और पूरी तरह से इंडस्ट्री से इतर परिवार के साथ समय बिताने लगीं. अब सालों बाद मुमताज पहुंच रही हैं रियलिटी शो इंडियन आइडल में. 

फोटो - सोशल मीडिया

Mumtaz and Dharmendra in Indian Idol: जय-जय शिव शंकर, कांटा लगे ना कंकर...बिंदिया चमकेगी...छुप गए सारे नजारे ओए क्या बात हो गई...ऐसे ही ना जाने कितने सुपरहिट गाने फिल्माए गए एक्ट्रेस मुमताज पर. जिन्होंने 60 और 70 के दशक में सिनेमा पर खूब राज किया. एक्ट्रेस की जोड़ी उस दौर के बड़े-बड़े स्टार्स के साथ जमी. खासतौर से धर्मेंद्र और राजेश खन्ना के साथ इन्हें सबसे ज्यादा पसंद किया गया. आज भी मुमताज का नाम लें तो राजेश खन्ना का जिक्र खुद ब खुद जुबां पर आ जाता है. लेकिन पिछले कई दशकों से मुमताज पूरी तरह से लाइमलाइट से दूर रहीं. अब वो सालों बाद आ रही हैं शो इंडियन आइडल में. 

इस हफ्ते होगा मुमताज और धर्मेंद्र स्पेशल
दरअसल, शो के प्रोमो में दिखाया गया है कि इस हफ्ते शो में मुमताज और धर्मेंद्र स्पेशल एपिसोड होने जा रहा है. जिसमें ये दोनों ही सितारे पहुंच रहे हैं. अब धर्मेंद्र तो सोशल मीडिया के जरिए लोगों के जुड़े रहते हैं लिहाजा फैंस उन्हें देखकर इतना शॉक्ड नहीं हो रहे जितना मुमताज को देखर हो रहे हैं. दरअसल, 50 सालों में अभिनेत्री का लुक पूरी तरह से बदल चुका है. उनमें इतना चेंज आ गया है कि एक नजर में उन्हें पहचानना भी मुश्किल है.  
 

शो के अब तक कई प्रोमो आ चुके हैं. जिनमें मुमताज धर्मेंद्र संग पुराने सीन्स और गानों को रीक्रिएट करती दिख रही हैं तो कभी भूले बिसरे किस्से दोहराते हुए. वहीं एक प्रोमो में वो एक्टर महमूद का शुक्रिया अदा करती दिख रही हैं. उन्होंने बताया कि किस तरह महमूद ने उन्हें बड़ा ब्रेक दिलवाया जिसके बाद उन्हें कभी पीछे मुड़कर देखने की जरूरत ही नहीं पड़ी. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

मुमताज को लेकर कहा जाता है कि ये वो एक्ट्रेस थीं जिन्हें इंडस्ट्री में आते ही बड़े स्टार्स के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका मिला था. राजेश खन्ना के साथ काम करने का सपना उस वक्त हर अभिनेत्री देखा करती थीं लेकिन राजेश खन्ना ने सबसे ज्यादा फिल्में मुमताज के साथ ही कीं.   

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.
   

Trending news