Valentine's Day Gift: वैलेंटाइन डे को खास बना देंगी ये Smartwatch, कम कीमत में मिलेंगे बढ़िया फीचर्स
Advertisement

Valentine's Day Gift: वैलेंटाइन डे को खास बना देंगी ये Smartwatch, कम कीमत में मिलेंगे बढ़िया फीचर्स

Valentine's Day Gift: अगर आप वैलेंटाइन डे अपने पार्टनर को देने के कोई गिफ्ट ढूंढ रहे हैं तो यह आर्टिकल आपके लिए काम का साबित हो सकता है. यहां हम आपको ऐसी Smartwatch के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें आप अपने पार्टनर को गिफ्ट कर सकते हैं. 

valentine's day smartwatch

Valentine's Day 2024: वैलेंटाइन डे 14 फरवरी को आने वाला है. इसको लेकर लोगों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं. लोग वैलेंटाइन डे को स्पेशल बनाने के लिए तैयारियां कर रहे हैं. कई लोग इस दिन अपने पार्टनर को तोहफा देना पसंद करते हैं. अगर आप  भी अपने पार्टनर को देने के कोई गिफ्ट ढूंढ रहे हैं तो यह आर्टिकल आपके लिए काम का साबित हो सकता है. यहां हम आपको ऐसी Smartwatch के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें आप अपने पार्टनर को गिफ्ट कर सकते हैं. साथ ही ये किफायती दाम में मिल रही हैं. इसलिए ये आपके बजट में भी फिट रहेंगी. 

1. Vibez by Lifelong Smartwatch for Women

यह स्मार्टवॉच वुमन्स के लिए है और इसमें 1.85 इंच की एचडी डिस्प्ले मिलती है. वैलेंटाइन डे पर महिलाओं को गिफ्ट करने के लिए यह बहुत अच्छा ऑप्शन है. साथ ही अमेजन पर यह किफायती दाम में मिल रही है. इसकी कीमत 7,999 रुपये है लेकिन अमेजन पर यह 66% की भारी छूट पर मिल रही है. डिस्काउंट के बाद आप इसे 2,699 रुपये में खरीद सकते हैं. 

2. Vibez by Lifelong Jewel Smartwatch for Women

इस स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग, वॉयस असिस्टैंस, हेल्थ ट्रैकर, मल्टिपल वॉच फेस समेत कई शानदार फीचर्स मिलते हैं. इसमें 1.32 इंच की एचडी डिस्प्ले मिलती है. यह स्मार्टवॉच देखने में काफी सुंदर है. अमेजन पर यह 71% के डिस्काउंट पर मिल रही है. इसकी कीमत 9,499 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद आप 2,799 रुपये में ऑर्डर कर सकते हैं. 

3. CrossBeats Diva 1.28 Stylish Smart Watch for Women 

इस स्मार्टवॉच में 1.28 इंच की एमोलेड डिस्प्ले मिलती है, जो 700 निट्स ब्राइटनेस के साथ आती है. इसमे फीमेल हेल्थ ट्रैकर, 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड समेत कई शानदार फीचर्स मिलते हैं. इसकी MRP 12,999 रुपये है लेकिन अमेजन पर यह 69% की भारी छूट पर मिल रही है. डिस्काउंट के बाद यह 3,999 रुपये में मिल रही है. 

4. Vibez by Lifelong Ornate Smartwatch For Women

वैलेंटाइन डे पर अपनी पार्टनर को गिफ्ट करने के लिए यह स्मार्टवॉच बेस्ट ऑप्शन है. यह स्मार्टवॉच हार्ट रेट और एसपीओ2 ट्रैकिंग, 8 स्पोर्ट्स मोड, स्लीप मॉनिटर समेत कई हेल्थ फीचर्स के साथ आती है. साथ ही अमेजन पर यह 81% तक के भारी डिस्काउंट पर मिल रही है. इसकी कींमत 11,999 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 2,299 रुपये में मिल रही है. 

Trending news