हद हो गई! Thomson का 7Kg वाला वॉशिंग मशीन सिर्फ 5,490 रुपये में, न्यू ईयर पर इससे सस्ता और क्या लेंगे
Advertisement

हद हो गई! Thomson का 7Kg वाला वॉशिंग मशीन सिर्फ 5,490 रुपये में, न्यू ईयर पर इससे सस्ता और क्या लेंगे

Flipkart Discount: नया साल आने में अब 1 हफ्ते से भी कम समय रह गया है और इस मौके पर फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों के लिए धमाकेदार डी लेकर आया है जिसमें ग्राहक महज कुछ हजार रुपए खर्च करके एक तगड़ा वाशिंग मशीन अपने घर ला सकते हैं.

 

Photo Credit: Flipkart.com

Discount Offer: Flipkart अपने ग्राहकों के लिए वॉशिंग मशीन की खरीदारी पर तगड़ी डी लेकर आया है और आपका बजट अगर ₹6000 से भी कम है और आप एक अच्छा वॉशिंग मशीन खरीदना चाहते हैं जिससे रगड़ रगड़ के कपड़ों की सफाई हो जाए आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि ऐसा ऑप्शन फ्लिपकार्ट पर मौजूद है पर हम उसको आपके सामने लेकर आए हैं. चलिए जानते हैं कौन सा है यह वॉशिंग मशीन और क्या है इसकी खासियत है.

कौन सा है वॉशिंग मशीन और क्या है खासियत

हम फ्लिपकार्ट पर मौजूद जिस के फायदे वॉशिंग मशीन के बारे में बताने जा रहे हैं उसका नाम थॉमसन 7kg वॉशर है. यह एक वजन में हल्की लेकिन दमदार वॉशिंग मशीन है जिसकी सबसे ज्यादा डिमांड इस वजह से है क्योंकि इस पर बंपर ऑफर दिया जा रहा है जिसके बाद इससे ग्राहक ₹6000 से भी कम कीमत खर्च करके अपने घर ले जा सकते हैं और कपड़ों की धुलाई रगड़ रगड़ कर कर सकते हैं क्योंकि इसमें एक बेहद पावरफुल मोटर लगी हुई है जो कपड़ों को बखूबी साफ करती है. यह एक सेमी ऑटोमेटिक वाशिंग मशीन है जो आकार में छोटी होने की वजह से घर में कम स्पेस में भी कहीं पर रखी जा सकती है. अगर बात करें इस वॉशिंग मशीन की कीमत की तो पैसे तो इसकी कीमत ₹7999 है लेकिन फ्लिपकार्ट की तरफ से न्यू ईयर के मौके पर इस पर 31 परसेंट का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद ग्राहक इसे सिर्फ ₹5490 में खरीद सकते हैं और अपने घर ले जा सकते हैं.

अगर बात की जाए खासियत की इस वॉशिंग मशीन में आपको एक ही चेंबर मिलता है जिसमें आप कपड़ों की धुलाई आसानी से कर सकते हैं. आमतौर पर के फायदे वॉशिंग मशीन के साथ लोगों को समस्या यह रहती है कि इनमें महंगे कपड़े खराब हो जाएंगे जबकि इस वॉशिंग मशीन के साथ ऐसी कोई समस्या नहीं है क्योंकि इसमें आपको टिकट शर्ट के साथ ही अपनी जींस को भी बखूबी साफ कर सकते हैं और इसमें इतना कम समय लगता है कि आपको यकीन ही नहीं होगा. अगर आप न्यू ईयर के मौके पर अपने पुराने वॉशिंग मशीन को रिप्लेस करना चाहते हैं तो यह आपके लिए एक बेहतरीन ऑप्शन साबित हो सकता है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

 

Trending news