Smartphone Cooler: मार्केट में तहलका मचा देगा ये हाई-स्पीड कूलर, स्मार्टफोन की बैटरी लाइफ करेगा बूस्ट
Advertisement

Smartphone Cooler: मार्केट में तहलका मचा देगा ये हाई-स्पीड कूलर, स्मार्टफोन की बैटरी लाइफ करेगा बूस्ट

Smartphone Cooling:  स्मार्टफोन की बैटरी लाइफ बढ़ाने के लिए वैसे तो कई सारे टिप्स है लेकिन मार्केट में अब ऐसा डिवाइस आ गया है उस इस्तेमाल करके बैटरी लाइफ को बढ़ाया जा सकता है.

Photo Credit: Amazon.in

Tiny Smartphone Cooling Device: अगर आपका स्मार्टफोन जरूरत से ज्यादा हिट करता है तो इस बात की काफी संभावना रहती है कि स्मार्टफोन की बैटरी जल्दी खराब हो जाए, अगर बैटरी में किसी तरह की दिक्कत आती है तो यह ज्यादा समय तक नहीं चल पाती है और आपको इसे बार-बार चार्ज करना पड़ता है. अगर आप चाहते हैं कि आपके स्मार्टफोन की बैटरी लंबे समय तक चले और इसे बार-बार चार्ज ना करना पड़े तो आज हम आपके लिए एक चमत्कारी कैसेट लेकर आए हैं जो ना सिर्फ स्मार्टफोन ओवरहीटिंग की दिक्कत को दूर करेगा बल्कि इसकी बैटरी लाइफ को भी बढ़ाएगा जिससे आप सालों साल तक इसका इस्तेमाल कर पाएंगे.

AIHOOR Phone Cooler with Dual Cooling Fan

जिस डिवाइस की हम बात कर रहे हैं वह एक स्मार्टफोन कूलर है जो अमेज़न से खरीदा जा सकता है. स्कूलों में एक हाई पावर साइन लगा होता है जो आपके फोन के साथ आसानी से कनेक्ट हो जाता है इसमें आपको आरजीबी लाइटिंग भी देखने को मिलती है जिससे रात के समय में भी यह काफी अट्रैक्टिव नजर आता है. इसका इस्तेमाल खासतौर से वह लोग करते हैं जो अपने स्मार्टफोन पर गेमिंग करते हैं क्योंकि गेमिंग के दौरान सबसे ज्यादा ओवरहीटिंग की समस्या देखने को मिलती है और इससे आपके स्मार्टफोन की बैटरी प्रभावित होती है अगर आप चाहते हैं कि बैटरी लाइफ दमदार बनी रहे तो उसके लिए यह प्रोडक्ट इस्तेमाल करना आपके लिए बेहद ही जरूरी है.

कितनी है कीमत और क्या है खासियत 

अगर बात करें कीमत की तो इसे ₹1500 से लेकर ₹2000 के बीच खरीदा जा सकता है. इसमें हाई स्पीड फैन लगे होते हैं जो स्मार्ट फोन के बैक पैनल से निकलने वाली हीट को बाहर की तरफ फेंकते हैं और पैनल को कॉल रखने का काम करता है. यह फैन आरजीबी लाइटिंग के साथ आता है ऐसे में देखने में यह काफी अट्रैक्टिव नजर आता है और रात के समय में इसे इस्तेमाल करने का एक्सपीरियंस कहीं ज्यादा बेहतर होता है तो ऐसे में अब आपको किमिंग का एक बेहतरीन तरीका मिल गया है जो स्मार्टफोन को खराब होने से बचाएगा.

Trending news