Cinema Hall बन जाएगा घर, इस 'छोटू प्रोजेक्टर' की क्वॉलिटी देखकर आ जाएगा मजा
Advertisement

Cinema Hall बन जाएगा घर, इस 'छोटू प्रोजेक्टर' की क्वॉलिटी देखकर आ जाएगा मजा

Projector Online: अगर आप स्मार्ट टीवी पर पैसे बर्बाद नहीं करना चाहते हैं और इसकी जगह पर एक प्रोजेक्टर इस्तेमाल करना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए तगड़े प्रोजेक्टर लेकर आए हैं जो आपके घर को सिनेमा हॉल बना देंगे.

Photo Credit: Amazon.in

Mini Projector: का इस्तेमाल आम तौर पर सिनेमा हॉल में किया जाता है लेकिन कम ही लोग इसे घर पर इस्तेमाल करते हैं और उसके पीछे कई वजहें हैं. अगर आप स्मार्ट टीवी चलाकर ऊब चुके हैं और घर पर किफायती कीमत में एक मिनी पोर्टेबल प्रोजेक्टर लाना चाहते हैं तो आज हम आपको एक बेहतरीन ऑप्शन के बारे में बताने जा रहे हैं. ये ऑप्शन बेहद ही दमदार है और इसकी बदौलत आपको घर पर ही थिएटर वाला अनुभव मिलेगा. 

कौन सा है ये प्रोजेक्टर 

जिस प्रोजेक्टर की हम बात कर रहे हैं उसका नाम WANBO T6 Max है. ग्राहक इसे अमेजन से परचेज कर सकते हैं. ये प्रोजेक्टर आकार में बेहद ही छोटा है और किसी भी टेबल पर या शेल्फ पर रखा जा सकता है. अगर बात करें इसकी कीमत की तो ग्राहक इसे आसानी से सिर्फ 31,990 रुपये में खरीद सकते हैं. हालांकि इसकी असल कीमत 39,990 है लेकिन इस पर तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद इसे ग्राहक इतनी किफायती कीमत में खरीद सकते हैं.

क्या है खासियत

Wanbo T6 Max में ग्राहकों को 1080P रेजोल्यूशन दिया जाता है, इसमें ग्राहकों को डुअल बैंड wifi कनेक्शन देखने को मिलता है साथ ही साथ ग्राहकों को इसमें वायरलेस और वायर्ड मिरर डिस्प्ले देखने को मिल जाता है. इसमें आपको quad-core प्रोसेसर, 100%-60% जूम फंक्शन और Dolby साउंड आउटपुट देखने को मिल जाता है. ये एक डस्ट प्रूफ प्रोजेक्टर है. T6 Max आपके स्मार्टफोन और लैपटॉप से आसानी से कनेक्ट हो जाता है और फिर आप आसानी से अपने पसंदीदा वीडियो और फोटोज का आनंद इस पर ले सकते हैं. ये वायरलेस तरीके से इस्तेमाल किया जा सकता है और ऐसे में तार की झंझट आपके सामने नहीं रहती है. 

Trending news