RAPZ ने उतारे दो धांसू डिवाइस, डिजाइन और फीचर्स देखने के बाद आप भी कहेंगे; अब यही चाहिए
Advertisement

RAPZ ने उतारे दो धांसू डिवाइस, डिजाइन और फीचर्स देखने के बाद आप भी कहेंगे; अब यही चाहिए

Rapz Earbuds and Smartwatch: नए वेरिएंट मैग्नेटिक चार्जिंग यूएसबी केबल, एनएफसी वायरलेस चार्जिंग और एक बार चार्ज करने पर 30 दिनों तक की बैटरी लाइफ जैसे दमदार फीचर्स ऑफर किए गए हैं. ब्रांड जल्द ही और अधिक इनोवेटिव वियरेबल्स और ऑडियो उत्पाद लॉन्च करने की योजना बना रहा है.

RAPZ ने उतारे दो धांसू डिवाइस, डिजाइन और फीचर्स देखने के बाद आप भी कहेंगे; अब यही चाहिए

Rapz Launches Active Verve Rs and Pods Black: RAPZ ब्रांड LLP ने हाल ही में अगस्त में दो नए प्रोडक्ट, एक्टिव वर्व और पॉड्स ब्लैक को मार्केट में लॉन्च कर दिया है. कंपनी का मकसद यूजर्स के लाइफस्टाइल को बेहतर बनाना है. कंपनी के फ्लैगशिप ब्रांड Rapz ने स्मार्टवॉच और ऑडियो का नया एक्सक्लूसिव मॉडल भी पेश किया है.

क्या है खासियत 

एक्टिव वर्व एक फीचर से भरपूर स्मार्टवॉच है जिसमें IP68 वॉटरप्रूफ रेटिंग, हार्ट रेट मॉनिटरिंग, बॉडी टेम्परेचर ट्रैकिंग, XL बैटरी, सेडेंटरी अलर्ट, ब्लड सैचुरेशन ट्रैकर, मौसम की जानकारी, म्यूजिक कंट्रोल और 2.01 इंच की बड़ी स्क्रीन है. दूसरी ओर, पॉड्स ब्लैक अपनी रबर फिनिश, BT5.3 के साथ बड़ी बैटरी और बेहतरीन ऑडियो ऑफर किया गया है. 

नए वेरिएंट मैग्नेटिक चार्जिंग यूएसबी केबल, एनएफसी वायरलेस चार्जिंग और एक बार चार्ज करने पर 30 दिनों तक की बैटरी लाइफ जैसे दमदार फीचर्स ऑफर किए गए हैं. ब्रांड जल्द ही और अधिक इनोवेटिव वियरेबल्स और ऑडियो उत्पाद लॉन्च करने की योजना बना रहा है.

उत्पाद, रैप्ज़ एक्टिव वर्व और पॉड्स ब्लैक, एक साल की रिप्लेसमेंट पॉलिसी के साथ आते हैं, जो विशिष्टता और पैसे के लिए मूल्य प्रदान करते हैं. रैप्ज़ एक्टिव वर्व में एक बड़ी स्क्रीन, ब्राइटनेस स्क्रीन पिक्सल, डुअल-मॉड्यूल कॉलिंग फ़ंक्शन, बिल्ट-इन माइक्रोफोन और स्पीकर और ब्रॉड सपीप मॉनीटरिंग का फीचर मिल जाता है. एक्टिव वर्व का मुख्य आकर्षण इसकी IP68 वॉटरप्रूफ रेटिंग है, जो इसे बारिश में उपयोग के लिए उपयुक्त बनाती है.

रैप्ज़ एक लाइफस्टाइल ब्रांड है जो दमदार टेक्नोलॉजी, कम्फर्ट और पर्सनालिटी पर जोर देता है. कंपनी किफायती कीमतों पर हेडफोन, ब्लूटूथ स्पीकर, वायरलेस स्मार्टवॉच, नेकबैंड, टीडब्ल्यूएस ईयरबड सहित दमदार प्रोडक्ट्स पेश करती है. बात करें कीमत की तो Pods black की कीमत 1999 रुपये और Verve की कीमत 3499 रुपये है.

Trending news