बारिश के आते ही धड़ाम से गिरे AC के भाव, Hitachi-Voltas-LG के एयर कंडीशनर पर मिल रहा 50% का डिस्काउंट
Advertisement
trendingNow11764824

बारिश के आते ही धड़ाम से गिरे AC के भाव, Hitachi-Voltas-LG के एयर कंडीशनर पर मिल रहा 50% का डिस्काउंट

सेल में आपको AC पर 50% तक का भारी डिस्काउंट उपलब्ध है. लिस्ट में LG, Voltas, Hitachi के एयर कंडीशनर शामिल हैं. ये AC विशेषताओं और अद्वितीय क्वालिटी के कारण भारत में लाखों लोगों के दिलों को जीत चुके हैं. 

 

बारिश के आते ही धड़ाम से गिरे AC के भाव, Hitachi-Voltas-LG के एयर कंडीशनर पर मिल रहा 50% का डिस्काउंट

यदि आप एक शानदार एयर कंडीशनर खरीदने की सोच रहे हैं, तो अमेजन आपके लिए एक गजब की सेल लाया है. इस सेल में आपको AC पर 50% तक का भारी डिस्काउंट उपलब्ध है. इससे आप अपने घर या ऑफिस के लिए कम कीमत में हाई एंड एयर कंडीशनर खरीद सकते हैं. लिस्ट में LG, Voltas, Hitachi के एयर कंडीशनर शामिल हैं. ये AC विशेषताओं और अद्वितीय क्वालिटी के कारण भारत में लाखों लोगों के दिलों को जीत चुके हैं. इन एयर कंडीशनर्स को वॉइस और रिमोट दोनों से आप आसानी से कंट्रोल कर सकते हैं. यह एसी एडवांस फीचर्स के साथ आते हैं जो आपको बेहतरीन अनुभव प्रदान करते हैं. 

अमेजन की डील्स आपको विभिन्न प्रकार के एयर कंडीशनर में डिस्काउंट के साथ प्राप्त हो रही हैं, लेकिन आज हम आपको भारत में सबसे ज्यादा लोकप्रिय बेस्ट स्प्लिट एयर कंडीशनर के बारे में बताने जा रहे हैं. इन AC में कंपनी 50% तक के शानदार ऑफर भी प्रदान कर रही है. ये AC आपको एडवांस टेक्नोलॉजी के साथ-साथ कई लेटेस्ट फीचर्स भी प्रदान करते हैं.

LG AC पर भारी डिस्काउंट
एलजी के एयर कंडीशनर को भारत में काफी पसंद किया जाता है. मटेरियल काफी मजबूत है और सालों साल बिना कोई दिक्कत के चलता है. हम जिसकी बात कर रहे हैं वो AC 3 स्टार एनर्जी रेटिंग के साथ आता है. इसमें एंटीवायरस और HD फिल्टर के साथ सुपर कन्वर्टिबल 6-in-1 कूलिंग मोड दिया गया है. आपको बता दें कि इसकी वास्तविक मूल्य ₹57,990 है, लेकिन अमेजॉन सेल में आप इसे 50% तक के भारी डिस्काउंट के बाद मात्र ₹28,990 में खरीद सकते हैं.

Voltas AC भी मिल रहा सस्ते में
वोल्टास कंपनी की यह एयर कंडीशनर एडजस्टेबल कूलिंग फीचर के साथ आता है, जिसे आप अपनी आवश्यकतानुसार एडजस्ट कर सकते हैं. इसके साथ ही आपको फ्रेश एयर के लिए एंटी डस्ट फिल्टर भी मिलता है. बता दें कि यह एयर कंडीशनर 3 स्टार एनर्जी रेटिंग के साथ आता है, जो बिजली की खपत को कम करता है. आपको बता दें कि अमेजॉन सेल में इसे 47% ऑफर के साथ मात्र ₹31,990 में खरीद सकते हैं.

Blue Star AC के गिरे भाव
ब्लू स्टार की इस एयर कंडीशनर को भी 3 स्टार रेटिंग दी गई है, जो 52 डिग्री तक के तापमान में भी आपके कमरे को ठंडा करने की क्षमता रखता है. साथ ही इसका लुक भी बहुत शानदार है. इसकी क्षमता की बात की जाए तो यह 1.5 टन का है. आपको बता दें कि अमेजन सेल टुडे पर आप इसे 30% की छूट के साथ मात्र ₹28,999 में खरीद सकते हैं.

Trending news