कड़क धूप में नहीं भटकना पड़ेगा ठंडे पानी के लिए! ये डिवाइस रखें बैग में, उबलते पानी को बना देगा ठंडा
Advertisement
trendingNow11853414

कड़क धूप में नहीं भटकना पड़ेगा ठंडे पानी के लिए! ये डिवाइस रखें बैग में, उबलते पानी को बना देगा ठंडा

Personal Mini refrigerator: अब गर्मी में ठंडे पानी के लिए भटकना नहीं पड़ेगा. एक ऐसा डिवाइस है, जिससे गर्म पानी मिनटों में ठंडा हो जाएगा. यह डिवाइस इतना छोटा है कि इसको बैग में रख सकते हैं...

 

कड़क धूप में नहीं भटकना पड़ेगा ठंडे पानी के लिए! ये डिवाइस रखें बैग में, उबलते पानी को बना देगा ठंडा

Portable Fridge: दिल्ली सहित कई राज्यों में गर्मी पड़ रही है. गर्मी के मौसम में ठंडा पानी बहुत जरूरी होता है. अक्सर होता यह है कि लोग ठंडे पानी के लिए थोड़ी समस्या से गुजरते हैं, चाहे वो बाहर के गिलासों में मिलने वाले ठंडे पानी के लिए पैसे खर्च करें या फिर अपने पास बोतल बहुते जैसी स्थितियों में पूरी करते हों. लेकिन आज हम आपको ऐसे उपाय के बारे में बता रहे हैं, जिससे यह समस्या बिल्कुल ही खत्म हो सकती है. एक छोटे से फ्रिज का उपयोग करके, आप आसानी से ठंडे पानी की उपलब्धता को बढ़ा सकते हैं. यह फ्रिज इतना छोटा है कि आप इसे अपने बैग में भी रख सकते हैं...

fallback

Portable Personal Fridge

हम आपको इस पोर्टेबल फ्रिज के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे आप आसानी से अमेजन से खरीद सकते हैं. इसकी कीमत करीब 3 से 4 हजार रुपये है. इस फ्रिज़ के द्वारा, आप गर्मियों में बिना परेशानी के ठंडा पानी पी सकते हैं, और आपको बाहर जाने की जरूरत नहीं होती. यह फ्रिज़ ज्यादा बिजली का भी खर्च नहीं करता है और इसे आप अपने लैपटॉप से कनेक्ट करके आसानी से चला सकते हैं. इसका आकार इतना छोटा और लाइट है कि आप इसे कहीं भी ले जा सकते हैं, चाहे घर हो या फिर ऑफिस.

जल्द ठंडा होना पानी

इस पोर्टेबल फ्रिज में एक एलईडी टॉर्च भी है. इसके साथ ही, यह रेफ्रिजरेटर 5 मिनट के अंदर 8.5 डिग्री सेल्सियस तक का तापमान कम कर सकता है. इसका मतलब है कि मिनटों में गर्म पानी भी ठंडा हो सकता है. इस प्रोडक्ट के साथ कोई वारंटी नहीं आती, लेकिन यह 250ML पानी को एक बार में ठंडा कर सकता है, जिससे आपके जीवन को ठंडा और आरामदायक बनाने में मदद मिलेगी.

कार के लिए है सूटेबल

यह पोर्टेबल फ्रिज आपके घर में ही नहीं, बल्कि आपकी कार में भी आसानी से इस्तेमाल किया जा सकता है. इसका मैग्नेटिक लॉकिंग डोर खोलने और बंद करने को बेहद आसान बनाता है, और इसमें एक हैंडल भी होता है, जिसको पकड़कर कहीं भी ले जाया जा सकता है. अगर आप किसी ट्रिप पर जा रहे हैं, तो यह आपके पानी को ठंडा करने के लिए उपयोगी साबित हो सकता है.

Trending news