AC को दीवार या खिड़की से चिपकाने की जरूरत नहीं! ये चलता-फिरता एयर कंडीशनर घर को बनाएगा शिमला
Advertisement
trendingNow11689645

AC को दीवार या खिड़की से चिपकाने की जरूरत नहीं! ये चलता-फिरता एयर कंडीशनर घर को बनाएगा शिमला

पोर्टेबल एसी खरीदना एक विकल्प हो सकता है. आज हम आपको एक ऐसे एयर कंडीशनर के बारे में बताएंगे जिसे आप एक कमरे से दूसरे कमरे में ट्रांसफर कर सकते हैं. अगर आपके कमरे का आकार छोटा है, तो एक टन का पोर्टेबल एयर कंडीशनर काफी होगा. 

AC को दीवार या खिड़की से चिपकाने की जरूरत नहीं! ये चलता-फिरता एयर कंडीशनर घर को बनाएगा शिमला

भारत में गर्मियां आ गई हैं. अब दोपहर, सुबह और रात में भी हम पसीने छूटने लगे हैं. इस दौरान, लोग अपने घरों में कूलर लगा रहे हैं. इतनी गर्मी में कूलर भी ठंडक नहीं दे पा रहे हैं. हालांकि, एक एयर कंडीशनर ही वह विकल्प है जो हमें सहायता प्रदान कर रहा है. किराए के घर में रहने वाले लोग या जो जल्दी-जल्दी घर बदलने वाले हैं, वे एसी इंस्टॉल करने से बच रहे हैं. क्योंकि एसी को लगाना, बाद में निकालना और दूसरी जगह इंस्टॉल करना थोड़ा परेशानीदायक काम होता है. इस स्थिति में, पोर्टेबल एसी खरीदना एक विकल्प हो सकता है. आज हम आपको एक ऐसे एयर कंडीशनर के बारे में बताएंगे जिसे आप एक कमरे से दूसरे कमरे में ट्रांसफर कर सकते हैं.

Blue Star 1 Ton Portable AC Offers

अगर आपके कमरे का आकार छोटा है, तो एक टन का पोर्टेबल एयर कंडीशनर काफी होगा. आप Blue Star के एक टन के पोर्टेबल एसी को बहुत सस्ते में खरीद सकते हैं. Blue Star 1 Ton Portable AC की शुरूआती कीमत 39,000 रुपये है, लेकिन यह Amazon पर 33,800 रुपये में उपलब्ध है. इससे आपको 13 प्रतिशत की छूट मिल रही है.

यह एयर कंडीशनर बिल्कुल कूलर की तरह दिखता है, लेकिन इसका काम AC की तरह है. AC पर कई बैंक और एक्सचेंज ऑफर उपलब्ध हैं, जिसके कारण इसकी कीमत काफी कम हो सकती है. इसके अलावा, यदि आप HDFC बैंक के कार्ड का उपयोग करते हैं, तो आपको 1250 रुपये तक का डिस्काउंट मिल सकता है.

Blue Star 1 Ton Portable AC Specifications

Blue Star 1 Ton Portable AC का डिजाइन बहुत शानदार है. यह वॉशिंग मशीन की तरह दूर से भी आकर्षक लगता है, लेकिन इसका असर एक पोर्टेबल एयर कंडीशनर की तरह होता है. इसमें कई मोड्स उपलब्ध होते हैं, जिन्हें गर्मी के अनुसार अनुकूलित किया जा सकता है. इसको दीवार में छेद करने की आवश्यकता नहीं होती. इसके लिए एक मोटा सा पाइप होता है, जिसे आप खिड़की से बाहर लटका सकते हैं. इसके अलावा, नीचे टायर्स भी होते हैं, जिससे इसे कहीं भी आसानी से ले जाया जा सकता है.

Trending news