रूम रहेगा ठंडा-ठंडा, बिजली बिल रहेगा कम-कम... खरीद लाएं ये Portable AC
Advertisement
trendingNow11655885

रूम रहेगा ठंडा-ठंडा, बिजली बिल रहेगा कम-कम... खरीद लाएं ये Portable AC

आजकल एयर कंडीशनर काफी महंगे आते हैं. हम आपकी समस्या को दूर करने के लिए यह खबर आप तक पहुंचा रहे हैं. हम आपको एक ऐसी पोर्टेबल एयर कंडीशनर के बारे में बताएंगे जो कि छोटा है, कीमत कम है लेकिन आपके कमरे को शिमला जैसी ठंडक देगा.

रूम रहेगा ठंडा-ठंडा, बिजली बिल रहेगा कम-कम... खरीद लाएं ये Portable AC

Portable AC: मौसम में गर्मी ने दस्तक दे दी है. ऐसे में इंसान खुद को गर्मी से बचाने के लिए एसी और कूलर जैसे तकनीकी चीजों की मदद लेता है ताकि उसे गर्मी से राहत मिल सके. लेकिन आजकल एयर कंडीशनर काफी महंगे आते हैं. हम आपकी समस्या को दूर करने के लिए यह खबर आप तक पहुंचा रहे हैं. हम आपको एक ऐसी पोर्टेबल एयर कंडीशनर के बारे में बताएंगे जो कि छोटा है, कीमत कम है लेकिन आपके कमरे को शिमला जैसी ठंडक देगा.

Portable AC Price

इस पोर्टेबल एयर कंडीशनर को अमेज़न से काफी सस्ते में खरीदा जा सकता है. हम जिस पोर्टेबल एसी की बात कर रहे हैं, उसकी कीमत 18,738 रुपये है, लेकिन इसे 74% डिस्काउंट के साथ 4,810 रुपये में खरीदा जा सकता है. इसका वजन काफी हल्का होता है और इसे आसानी से कहीं भी उठाकर ले जाया जा सकता है.

Portable AC Specs

यह मिनी पोर्टेबल एयर कंडीशनर 500 मिलीलीटर के वॉटर टैंक के साथ आता है, जिसे एक बार भरने पर आप 3 या 4 घंटे तक ठंडक का आनंद ले सकते हैं. इसे चलाने के लिए, टैंक में पानी भरें और फिर बटन दबाएं, जो धीमी आवाज़ में काम करेगा और आपके कमरे को बहुत जल्दी से ठंडा कर देगा.

यह पोर्टेबल एयर कंडीशनर कूलर की तरह घर में इस्तेमाल किया जा सकता है और एक कमरे से दूसरे कमरे में आसानी से ले जाया जा सकता है. इसलिए शहरी क्षेत्रों में इस पोर्टेबल एसी की मांग तेजी से बढ़ती जा रही है.

Trending news