महज 8 हजार में ONIDA की 32 इंच की Smart LED TV, डॉल्बी ऑडियो से थर्रा जाएगा घर का कोना-कोना
Advertisement

महज 8 हजार में ONIDA की 32 इंच की Smart LED TV, डॉल्बी ऑडियो से थर्रा जाएगा घर का कोना-कोना

Smart LED TV: स्मार्ट एलईडी टीवी आम HD टीवी या एंड्रॉइड टीवी से काफी अलग होती है और इसी वजह से इसकी कीमत भी थोड़ी ज्यादा होती है लेकिन इस ऑप्शन के साथ आपके बजट का भी खास ख्याल रखा गया है.  

महज 8 हजार में ONIDA की 32 इंच की Smart LED TV, डॉल्बी ऑडियो से थर्रा जाएगा घर का कोना-कोना

Smart TV Offer: Flipkart साल के 12 महीने तक अपने प्रोडक्ट्स पर अच्छी-खासी डील ऑफर करता ही रहता है. इन प्रोडक्ट्स में स्मार्टफोन से लेकर लैपटॉप और स्मार्ट एलईडी टीवी भी शामिल हैं. इनमें से स्मार्ट एलईडी टीवी एक ऐसा प्रोडक्ट है जिसका इस्तेमाल हर हर में मनोरंजन के लिए होता ही है और इसके बगैर शायद ही कोई फैमिली रह पाती होगी. स्मार्ट एलईडी टीवी मार्केट का लेटेस्ट ट्रेंड है और ऐसे में अगर आप अपने घर के पुराने टीवी को अपडेट करना चाहते हैं या घर के दूसरे कमरों के लिए स्मार्ट टीवी खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए एक धाकड़ ऑप्शन लेकर आए हैं जो ना सिर्फ बेहद हाईटेक है बल्कि इसकी कीमत और फीचर्स की जानकारी होने के बाद आप भी शायद हैरान हो जाएंगे.

Flipkart पर मिल रहा है ये स्मार्ट टीवी 

जिस स्मार्ट टीवी के बारे में हम बात कर रहे हैं वो फ्लिपकार्ट पर खरीदारी के लिए उपलब्ध है और इसका नाम ONIDA 80 cm (32 inch) HD Ready LED Smart VIDAA TV  (32IV) है और ग्राहकों ने इसे 4.3 स्टार की रेटिंग ऑफर की है जो ठीक-ठाक है और आप अगर इसे खरीदना चाहते हैं तो ये आपके लिए अच्छा ऑप्शन साबित हो सकती है. ये स्मार्ट टीवी आकार में स्लीक है और काफी पतली भी है. इस स्मार्ट टीवी में आपको अच्छा कलर पॉप मिलता है जो विजुअल एक्सपीरियंस को इनहांस करता है और आप अगर इसे अपने घर के हॉल एरिया या फिर बड़े कमरे में इस्तेमाल कर रहे हैं तो आपको थिएटर वाला एक्सपीरियंस मिलता है. 

कितनी है कीमत और क्या है खासियत 

अगर बात करें कीमत की तो ONIDA 32 inch HD Ready LED Smart TV को ग्राहक महज 11,999 रुपये में खरीद सकते हैं, लेकिन आप चाहें तो इसे और भी कम कीमत पर परचेज किया जा सकता है. दरअसल इस स्मार्ट एलईडी टीवी पर 4,789 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है जिसे आप हासिल करते हैं तो आप तकरीबन 8 हजार रुपये में ये स्मार्ट टीवी अपने घर ले जा सकते हैं. 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|   

Trending news