सिर्फ 139 रुपये है इस छोटू प्रोजेक्टर की कीमत, बटन दबाते ही स्क्रीन पर करता है प्रोजेक्शन
Advertisement

सिर्फ 139 रुपये है इस छोटू प्रोजेक्टर की कीमत, बटन दबाते ही स्क्रीन पर करता है प्रोजेक्शन

Tiny Projector: Portable Projector: मार्केट में प्रोजेक्टर तो आपने बहुत देखे होंगे लेकिन क्या तभी आपने ऐसा प्रोजेक्टर देखा है जो आपके हाथ की मुट्ठी में फिट हो जाता है अगर नहीं देखा तो आज आपके लिए ऐसा ही एक प्रोजेक्टर लेकर आए हैं लेकिन यह एक दूसरा काम करता है जिसके बारे में हम आपको बताएंगे.

Photo Credit: bonzi.co.za

Portable Projector: अपने फिल्में देखने और वीडियो देखने के लिए प्रोजेक्टर तो बहुत देखे होंगे लेकिन क्या आपने कभी ऐसा प्रोजेक्टर देखा है जिसका इस्तेमाल समय देखने के लिए किया जाता है. दरअसल मार्केट में छोटू प्रोजेक्टर आ गया है जो समय बताने का काम करता है. प्रोजेक्टर आकार में इतना छोटा है कि आपके हाथ की मुट्ठी में भी फिट हो जाता है. अगर आप इस प्रोजेक्टर को खरीदने का मन बना रहे हैं तो आज हम आपको इसके बारे में बताने जा रहे हैं.

कौन सा है ये प्रोजेक्टर और क्या है इसकी खासियत 

जिस प्रोजेक्टर के बारे में हम आपसे बात कर रहे हैं उसका नाम Portable Digital Projection Alarm Clock Mini Projector LED Clock है. ये प्रोजेक्टर आपके बजट में फिट हो जाएगा क्योंकि इसकी कीमत सिर्फ 139 रुपये है. इस प्रोजेक्टर को खरीदने के लिए आपको बोंजी नाम की वेबसाइट पर जाना पड़ेगा. इस वेबसाइट के बारे में शायद आप जानते नहीं होंगे लेकिन इस पर ये प्रोडक्ट आसानी से उपलब्ध है.  

अगर बात करें इस प्रोजेक्टर की खासियत की तो यह असल में एक प्रोजेक्शन क्लॉक है जिसका इस्तेमाल समय देखने के लिए किया जाता है. हालांकि यह क्लॉक नॉर्मल क्लॉक से अलग है और इसके पीछे का कारण यह है कि इसमें आपको डायल देखने की जरूरत नहीं पड़ती और ना ही इसमें डायल मौजूद है. यह एक बैटरी ऑपरेटेड प्रोजेक्शन क्लॉक है ऐसे में आपको जब कभी भी समय देखना होगा आपको एक प्लेन सरफेस पर इस प्रोजेक्शन टॉर्च को जलाकर ही समय देखना पड़ेगा. यह बेहद ही दमदार है और आसानी से काम करती है और इसकी बैटरी भी जल्दी खत्म नहीं होती. आप इसे ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही तरह से खरीद सकते हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi- अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news