Lapcare Storm LBS-999 Review: जोरदार बेस के साथ प्रीमियम ऑडियो का मजा देगा ये पोर्टेबल स्पीकर
Advertisement

Lapcare Storm LBS-999 Review: जोरदार बेस के साथ प्रीमियम ऑडियो का मजा देगा ये पोर्टेबल स्पीकर

Portable Speaker: लैपकेयर ब्रांड का यह ब्लूटूथ स्पीकर घरों में होने वाली पार्टी से लेकर आउटडोर एडवेंचर्स के लिए परफेक्ट साबित हो सकता है और आज आपको इसके बारे में हम जरूरी डिटेल्स देने जा रहे हैं.

Lapcare Storm LBS-999 Review: जोरदार बेस के साथ प्रीमियम ऑडियो का मजा देगा ये पोर्टेबल स्पीकर

Lapcare Storm LBS-999: Lapcare ने हाल ही में स्टॉर्म एलबीएस-999 वायरलेस ब्लूटूथ स्पीकर मार्केट में उतारा है. ये स्पीकर पोर्टेबल है और ऐसे में आप इसे कहीं पर भी ले जा सकते हैं और म्यूजिक का मजा ले सकते हैं. आप अगर इस ब्लूटूथ स्पीकर को खरीदे का मन बना रहे हैं तो आज ह आपको बताने जा रहे हैं कि इसे खरीदना आपके लिए कैसा रहने वाला है. 

कितनी है कीमत 

Storm Bluetooth Speaker LBS-999 को कंपनी ने 4,599 रुपये में लॉन्च किया है. ये एक किफायती कीमत है और 24 वॉट का ऑडियो होने की वजह से ये कीमत ग्राहकों को ठीक-ठीक ही लगेगी और उन्हें ज्यादा जेब ढीली नहीं करनी पड़ेगी. इस स्पीकर को देश भर में मौजूद ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर परचेज कर सकते हैं.

क्या है इसकी खासियत 

इस ब्लूटूथ स्पीकर को बनाने के लिए कंपनी ने हाई ग्रेड प्लास्टिक का इस्तेमाल किया है जिसकी वजह से यह इतना मजबूत हो जाता है की थोड़ा बहुत ठोकर लगने पर इस पर किसी तरह का डैमेज नहीं आता है. यह स्पीकर वजन में भी बहुत ज्यादा भारी नहीं है. इसके ऊपर ग्राहकों को सिलिकॉन हैंडल मिल जाता है जिससे आप इसे आसानी से होल्ड कर सकते हैं. इतना ही नहीं आप इसे वर्टिकल भी रख सकते हैं और इसके लिए स्पीकर्स के दोनों साइड पर सिलिकॉन ग्रिप्स दी गई है.

ये पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर IPX5 सर्टिफाइड है जो इसे पानी और धूल से बचाता है. एक बार पूरी तरह से चार्ज करने के बाद ये स्पीकर 10 घंटे का प्ले टाइम ऑफर करता है. लेटेस्ट लॉन्च स्पीकर हैंड्स फ्री म्यूजिक सुनने या कॉल करने की खासियत के साथ आता है. ये डुअल डायफ्राम को सपोर्ट करता है. इतना ही नहीं पोर्टेबल होने की वजह से आप इस स्पीकर को आसानी से कहीं भी लेकर जा सकते हैं और इसका इस्तेमाल कर सकते हैं. डुअल डायाफ्राम और TWS का कॉम्बिनेशन आपको बेहतरीन क्वॉलिटी म्यूजिक ऑफर करता है. 

हमने इसे फुल वॉल्यूम पर चला कर देखा है और यकीन मानिए अगर आप इसका इस्तेमाल आउटडोर्स में कर रहे हैं तब भी और इंनडोर में इसका इस्तेमाल कर रहे तब भी दोनों ही जगह पर आपको म्यूजिक का एक धमाकेदार एक्सपीरियंस मिलता है क्योंकि 24 वाट यानी 12 प्लस 12 वाट के स्पीकर आपको एक नेक्स्ट लेवल म्यूजिक एक्सपीरियंस करवाएंगे जो पार्टियों में जान डाल सकता है साथ ही आपको म्यूजिक की एक अलग ही दुनिया में ले जा सकता है.

Trending news