धमाकेदार म्यूजिक का मजा वो भी किफायती कीमत में, जस्ट कोर्सेका ने उतारा पोर्टेबल स्पीकर
Advertisement
trendingNow11719384

धमाकेदार म्यूजिक का मजा वो भी किफायती कीमत में, जस्ट कोर्सेका ने उतारा पोर्टेबल स्पीकर

Bluetooth Speaker: कैरोके स्पीकर मार्केट में काफी महंगे मिलते हैं लेकिन JUST CORSECA के ये स्पीकर आपको म्यूजिक का एक नेक्स्ट लेवल एक्सपीरियंस तो देते हैं साथ ही आप इसमें कैरोके का भी आनंद ले पाएंगे. 

धमाकेदार म्यूजिक का मजा वो भी किफायती कीमत में, जस्ट कोर्सेका ने उतारा पोर्टेबल स्पीकर

Portabl Speaker: Just Corseca ने अपना शानदार पोर्टेबल के वायरलेस ब्लूटूथ कैरोके स्पीकर Spin Bunny मार्केट में उतार दिया है जिसकी मदद से आप किसी भी पार्टी में जान डाल सकते हैं. ये स्पीकर आपको एक नेक्स्ट लेवल म्यूजिक का एक्सपीरियंस देते हैं. आप इस पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर की मदद से जहां चाहें भरपूर मनोरंजन का लुत्फ़ उठा सकते हैं. आपको बता दें कि स्पिन बनी एक पोर्टेबल स्पीकर है लेकिन फिर भी आपको इसके साथ एक माइक्रोफोन मिलता है. ये माइक्रोफोन आपको कैरोके म्यूजिक का आनंद लेने का भी मौका देता है. यह स्पीकर से कहीं बढ़ कर है; इसे मल्टी-फंक्शनल ऑडियो कम्पेनियन कहा जा सकता है, जो आपकी ऑडियो संबंधी सभी ज़रूरतों को पूरा करेगा, फिर चाहे आप घर पर हैं, बीच पर, पूल में या किसी जंगल में कैंपिंग का लुत्फ़ उठा रहे हैं।

क्या है खासियत 

आज की एक्टिव लाईफस्टाइल को ध्यान में रखते हुए स्पिन बनी को डिज़ाइन किया गया है, जो बेहद पोर्टेबल है. छोटा होने के बावजूद इसके फीचर्स इसे मास्टर एंटरटेनर बनाते हैं. इन फीचर्स में शामिल हैं - ब्लूटुट V5.0 टेक्नोलॉजी जो बेहतरीन कनेक्टिविटी देती है, इसे आप अपने स्मार्टफोन से कनेक्ट कर वॉइस कॉल्स भी सुन सकते हैं.

2-इंच 5-वॉट के डायनामिक ड्राइवर्स साउण्ड का शानदार अनुभव प्रदान करते हैं, फिर चाहे आप म्युज़िक सुन रहे हों या फिल्म देख रहे हों. स्मार्टफोन या लैपटॉप के ज़रिए म्यूजिक प्ले करें या टीएफ कार्ड पर MP3 लोड करें और अपने पसंदीदा म्यूजिक को अपने साथ ले जाएं.
 
रीचार्जेबल वायरलैस माइक्रोफोन (500mAh बैटरी) स्पिन बनी को कराओके मशीन में बदल देता है और आपकी पार्टी को और भी रंगीन बना देता है. बस दोस्तों को इकट्ठा कीजिए और शुरू हो जाइए। तो अब आप जब चाहें पार्टी कर सकते हैं, इसकी 2000mAh इंटरनल बैटरी रात भर आपका साथ निभाएगी।

कीमत और उपलब्धता

जस्ट कोर्सेका स्पिन बनी कराओके वायरलैस स्पीकर तीन आकर्षक रंगों- ब्लू, व्हाईट और पिंक में 12 महीने की वारंटी के साथ 3,999 रुपए की कीमत पर उपलब्ध है. इस प्रोडक्ट को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाईट Justcorseca.in और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स जैसे Amazon, Flipkart और Myntra से खरीदा जा सकता है. यह प्रोडक्ट देश भर में अन्य ऑनलाईन एवं ऑफलाईन रीटेल स्टोर्स पर भी उपलब्ध है.

Trending news