लॉन्च होते ही मार्केट में तबाही मचा रहे Stalker ईयरबड्स, ऐसा सुंदर, सस्ता और टिकाऊ ऑप्शन पूरे मार्केट में नहीं
Advertisement
trendingNow11769112

लॉन्च होते ही मार्केट में तबाही मचा रहे Stalker ईयरबड्स, ऐसा सुंदर, सस्ता और टिकाऊ ऑप्शन पूरे मार्केट में नहीं

Just Corseca Earbuds: ये ईयरबड्स देखने में काफी सुंदर और टिकाऊ हैं, इतना ही नहीं इनकी कीमत भी काफी कम रखी गई है जिससे इन्हें खरीदने के लिए आपको अपनी जेब ढीली नहीं करनी पड़ेगी. 

 

लॉन्च होते ही मार्केट में तबाही मचा रहे Stalker ईयरबड्स, ऐसा सुंदर, सस्ता और टिकाऊ ऑप्शन पूरे मार्केट में नहीं

Earbuds in Budget Range: गैजेट एवं एक्सेसरीज ब्राण्ड Just Corseca ने यूनीक डिजाइन वाली ऑडियो एक्सेसरी - Stalker को मार्केट में लॉन्च कर दिया है. आधुनिक टेक्नोलॉजी और शानदार डिज़ाइन वाले ये TWS ईयरबड्स आपको ऑडियो का बेहतरीन अनुभव प्रदान करेंगे. 

यह उन लोगों के लिए बेहतरीन गिफ्ट साबित हो सकता है है जिन्हें फिगराईन्स कलेक्ट करने का शौक है. Just Corseca का Stalker बहुत ही प्यारी डेस्क एक्सेसरी है जो TWS ईयरबड्स को बेहद प्रीमियम बना देता है. ढेरों फीचर्स के साथ यह हर उम्र के यूज़र्स के लिए बेहद आकर्षक गैजेट है, जो अपने ट्रेंडी लुक के साथ आपका सच्चा साथी बन जाएगा, फिर चाहे आप इसके साथ काम करना चाहते हैं या पढ़ाई करना चाहते हैं. स्टॉकर बच्चों के लिए भी बेहतरीन विकल्प है, क्योंकि इसका 60dB साउण्ड इसे बच्चों के लिए उपयुक्त बनाता है.

क्या है खासियत 

आधुनिक J6973 ब्लूटुथ V5.1 चिपसेट पर आधारित Just Corseca Stalker वायरलैस ईयरबड्स का शानदार पेयर है जो 10 मीटर की रेंज तक शानदार वायरलैस कनेक्टिविटी और ऑडियो स्ट्रीमिंग देता है। अनूठे, स्लिम डिज़ाइन वाले इस लाईटवेट ईयरबड्स को जब आप चार्जिंग पॉड पर रखते हैं, तो यह लिटल पाइरेट किड स्टैचू जैसा दिखता है। इसे बस प्लग आउट कीजिए, यह तुरंत आपके स्मार्टफोन या लैपटॉप के साथ पेयर हो जाएगा और आप एंटरटेनमेन्ट या कॉल्स के लिए तैयार हो जाइए।

ईयरबड की सरफेस सॉफ्ट-टच कंट्रोल्स फीचर्स के साथ आती है, जिसके द्वारा आप ट्रैक चेंज कर सकते हैं, वॉल्यूम एडजस्ट कर सकते हैं, कॉल्स का जवाब दे सकते हैं और यहां तक कि एक ही टच के साथ अपना वॉइस असिस्टेंट एक्सेस कर सकते हैं. इसके अलावा इसमें बिल्ट-इन वॉइस रिकॉग्निशन फीचर भी है, जिसकी मदद से आप पिछले कॉल किए गए नंबर को रीडायल करने के लिए कह सकते हैं या वॉइस अनाउन्समेंट के द्वारा कॉलर का नाम जान सकते हैं, और यहां तक कि अपने आईफोन की बैटरी का स्टेटस भी जान सकते हैं. हर बड 3 घण्टे तक का टॉक टाइम देता है और 2 घंटे में चार्ज हो जाता है. तो इस आउट-ऑफ-द बॉक्स ईयरबड के साथ ऑडियो का शानदार अनुभव पाने के लिए तैयार हो जाइए, जो तीन आकर्षक कलर वेरिएन्ट्स- ब्लैक, ब्लू और पिंक में उपलब्ध है. ये वेरिएंट आपके स्टाइल के साथ खूब जंचेंगे. 

कीमत 

Just Corseca Stalker TWS ईयरबड्स 6,999 रुपये की कीमत पर 12 महीने की वारंटी के साथ उपलब्ध है. प्रोडक्ट को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाईट Justcorseca.in और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स जैसे Amazon, Flipkart, and और Myntra से खरीदा जा सकता है. यह देश भर में ऑनलाइन एवं ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स पर भी उपलब्ध है. ब्रांड पहले 50 उपभोक्ताओं के लिए FLAT 50% डिस्काउंट भी लेकर आया है, जो ऑफिशियल वेबसाइट पर कूपन कोड FIRST50 का उपयोग कर इस डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं.

Trending news