Jaya Kishori Smartphone: जया किशोरी चलाती हैं इस पॉपुलर ब्रांड का फोन! कैमरा ऐसा जो खींचता है DSLR जैसी फोटो
Advertisement

Jaya Kishori Smartphone: जया किशोरी चलाती हैं इस पॉपुलर ब्रांड का फोन! कैमरा ऐसा जो खींचता है DSLR जैसी फोटो

Jaya Kishori: कथावाचक Jaya Kishori की लोकप्रियता इतनी ज्यादा है कि आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं, लोग उनसे जुड़ी हर एक चीज के बारे में जानना चाहते हैं. इन्हीं चीजों में से एक के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं. 

Jaya Kishori Smartphone: जया किशोरी चलाती हैं इस पॉपुलर ब्रांड का फोन! कैमरा ऐसा जो खींचता है DSLR जैसी फोटो

Jaya Kishori Smartphone: कथावाचक जया किशोरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर इनकी तकरीबन 5 मिलि यन फॉलोअर्स हैं. देश भर में जया किशोरी के लाखों प्रशंसक हैं जो उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं ऐसे में सोशल मीडिया के जरिए उन्हें जया किशोरी को देखने का मौका मिलता है. लोग जया किशोरी के बारे में जानना चाहते हैं. यहां तक कि लोगों को उनके द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली चीजों के बारे में भी जानना रहता है. ऐसी ही एक जरूरी चीज है स्मार्टफोन. शायद ही अब तक किसी को पता होगा कि जया किशोरी कौन सा स्मार्टफोन इस्तेमाल करते हैं क्योंकि पब्लिक प्लेटफॉर्म पर उन्हें कभी स्मार्टफोन के साथ नहीं देखा गया है. हालांकि आपको अगर इसके बारे में जानना है तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि आखिर जया किशोरी कौन से ब्रांड का फोन चलाती हैं और कौन से ब्रांड की स्मार्टवॉच का इस्तेमाल करती हैं.

इस ब्रांड का फोन करती हैं इस्तेमाल

आपको बता दें कि इंस्टाग्राम रील्स और कुछ फोटोग्राफ जो जया किशोरी के सोशल मीडिया अकाउंट पर मौजूद है उनसे जानकारी मिली है कि वह आईफोन का इस्तेमाल करती हैं और काफी लंबे समय से आईफोन इस्तेमाल करती आ रही हैं. हम ऐसा कह सकते हैं कि मौजूदा समय में वह आईफोन 14 सीरीज का इस्तेमाल करती हैं.

ऐसा कहने के पीछे बड़ी वजह यह है कि जब लोग एप्पल इकोसिस्टम में मौजूद डिवाइसेज का इस्तेमाल करते हैं तब उनके पास हर डिवाइस एप्पल का ही होता है फिर चाहे वह स्मार्ट वॉच हो, फोन हो या फिर ईयरबड्स हों. ऐसा ही आप जया किशोरी के मामले में भी देख सकते हैं क्योंकि उनके पास एप्पल बड्स और एप्पल स्मार्ट वॉच देखी जा चुकी है ऐसे में यह कहा जा सकता है कि उनके पास आईफोन 14 सीरीज का मॉडल मौजूद है जिसका वह इस्तेमाल करती हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने की वजह से इस फोन का इस्तेमाल करना और भी ज्यादा जरूरी हो जाता है क्योंकि वीडियो कॉलिंग और रील्स वगैरह बनाने में एप्पल आईफोन 14 सीरीज बेहतरीन साबित होती है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news