iPhone 16 Pro खरीदने वालों की होगी मौज! नए खुलासे को जानकर आपके चेहरे पर भी आएगी मुस्कान
trendingNow11720263

iPhone 16 Pro खरीदने वालों की होगी मौज! नए खुलासे को जानकर आपके चेहरे पर भी आएगी मुस्कान

Apple अगले साल iPhone 16 Pro लाइनअप का स्क्रीन साइज बढ़ाएगा, जबकि उपकरणों को लंबा और अधिक संकीर्ण बनाने के लिए पहलू अनुपात में भी बदलाव करेगा. Apple iPhone 16 Pro स्मार्टफोन में 6.27 इंच का डिस्प्ले होगा.

 

iPhone 16 Pro खरीदने वालों की होगी मौज! नए खुलासे को जानकर आपके चेहरे पर भी आएगी मुस्कान

iPhone 15 सीरीज को इस साल पेश किया जाना है. लेकिन लॉन्चिंग में अभी थोड़ा समय है. फिर भी लीक्स और अफवाहें सामने आने लगी हैं. आगामी सीरीज को लेकर कई बड़े खुलासे हो चुके हैं. लेकिन नई रिपोर्ट iPhone 16 को लेकर है, जो अगले साल लॉन्च होने वाला है. विश्लेषक रॉस यंग द्वारा शेयर किए गए एक नए रोडमैप के अनुसार, Apple अगले साल iPhone 16 Pro लाइनअप का स्क्रीन साइज बढ़ाएगा, जबकि उपकरणों को लंबा और अधिक संकीर्ण बनाने के लिए पहलू अनुपात में भी बदलाव करेगा.

iPhone 16 Pro Leaks

Apple iPhone 16 Pro स्मार्टफोन में 6.27 इंच का डिस्प्ले होगा. एप्पल इनसाइडर की रिपोर्ट के अनुसार, डिस्प्ले एनालिस्ट रॉस यंग ने यह जानकारी शेयर की. उन्होंने यह भी दावा किया कि आईफोन16 प्रो मैक्स मॉडल 6.86-इंच डिस्प्ले के साथ आएगा. यंग ने बताया कि आईफोन 16 प्रो मॉडल के लिए आस्पेक्ट रेशियो 19.6:9 होगा.

रिपोर्ट में कहा गया है, दूसरी ओर आईफोन 17 पीढ़ी के प्रो वेरिएंट को अंडर पैनल फेस आईडी प्लस होल फीचर मिलेगा और नॉन-प्रो वेरिएंट के एलटीपीओ बैकप्लेन और प्रोमोशन सपोर्ट के साथ आने की उम्मीद है. इससे पहले, यह अफवाह थी कि आईफोन 16 प्रो मैक्स पेरिस्कोप कैमरा पेश करने वाला एकमात्र आईफोन मॉडल होगा.

आईफोन 16 प्रो स्मार्टफोन में अधिक उपयोगी प्रदर्शन क्षेत्र प्रदान करने के लिए अंडर-डिस्प्ले फेस आईडी तकनीक की सुविधा होने की भी उम्मीद है.

पिछले साल अगस्त में, विश्लेषक मिंग-ची कुओ ने कहा था कि 2024 में हाई-एंड आईफोन अंडर-डिस्प्ले फेस आईडी के साथ-साथ एक अंडर-डिस्प्ले फ्रंट कैमरा अपनाएगा.

(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news