17,599 रुपये में बिक रहा 44 हजार वाला iPhone, देर की तो खाली हो जाएगा स्टॉक
Advertisement

17,599 रुपये में बिक रहा 44 हजार वाला iPhone, देर की तो खाली हो जाएगा स्टॉक

Apple Discount: फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों को आईफोन 11 की खरीदारी पर ऐसा डिस्काउंट ऑफर कर रहा है जिसे देखने के बाद ग्राहक मना ही नहीं कर पाएंगे और तुरंत ही इस मॉडल को बुक करेंगे.

17,599 रुपये में बिक रहा 44 हजार वाला iPhone, देर की तो खाली हो जाएगा स्टॉक

Flipkart Offer: अगर आप काफी समय से iphone11 खरीदने का मन बना रहे हैं तो अब फ्लिपकार्ट पर इस मॉडल की खरीदारी पर बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसमें ग्राहक इसे ₹20000 से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं और इसकी कीमत दोगुनी से भी ज्यादा है. ऐसे में यह ग्राहकों के लिए फायदे की डील साबित हो सकती है. अगर आप भी इसके बारे में जानना चाहते हैं तो आज हम इसकी डिटेल्स बताने जा रहे हैं.

कितना है डिस्काउंट और क्या है ऑफर

अगर बात करें डिस्काउंट की तो आईफोन 11 की खरीद पर ग्राहकों को पहले ही लिस्टेड प्राइस पर 11 परसेंट का तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है क्योंकि इसकी असल कीमत ₹43900 है जबकि डिस्काउंट के बाद ग्राहकों को यह ₹38,999 में दिया जा रहा है, वैसे मगर कोई ग्राहक iphone11 खरीदता है तो उसे डिस्काउंट मांगने की जरूरत ही नहीं पड़ती है और पहले ही उसके लिए कंपनी की तरफ से ऑफर कर दिया जाता है. हालांकि यह कीमत भी आपके बजट में फिट नहीं हो रही है तो परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि ऑफर अभी और बाकी है. आपको बता दें कि एक और तगड़ा ऑफर है जो ग्राहकों को काफी पसंद आएगा.

एक्सचेंज बोनस का भी लाभ ले सकते हैं ग्राहक

आपको बता दें कि ₹38,999 के लिस्टेड प्राइज पर ग्राहकों को ₹21400 का एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है और यह एक्सचेंज बोनस अगर पूरा मिलेगा तो ग्राहक इस फोन को सिर्फ ₹17599 में खरीद सकते हैं.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news