मोबाइल से रखिए घर के चप्पे-चप्पे पर नजर, 2 हजार से सस्ते ये CCTV कैमरे चोरों को रखेंगे घर से दूर
Advertisement
trendingNow12003730

मोबाइल से रखिए घर के चप्पे-चप्पे पर नजर, 2 हजार से सस्ते ये CCTV कैमरे चोरों को रखेंगे घर से दूर

Wifi Camera: आजकल वाई-फाई कैमरा की डिमांड बढ़ती जा रही है क्योंकि इन्हें आप दुनिया के किसी भी कोने में बैठकर एक्सेस कर सकते हैं.

मोबाइल से रखिए घर के चप्पे-चप्पे पर नजर, 2 हजार से सस्ते ये CCTV कैमरे चोरों को रखेंगे घर से दूर

Wifi Camera: वाई-फाई कैमरा की बढ़ती हुई डिमांड को देखते हुए आज हम आपके लिए कुछ ऐसे कैमरे लेकर आए हैं जो ₹2000 से कम कीमत में खरीदा जा सकते हैं लेकिन जब बात होती है खासियतों की तो अच्छे-अच्छे महंगे कैमरे भी इनका मुकाबला नहीं कर पाते हैं. इनका इस्तेमाल करके आप दुनिया के किसी भी कोने में बैठकर अपने घर पर नजर रख सकते हैं. इंटरनेट से कनेक्ट होने के बाद यह कैमरे ऐप की मदद से सीधा आपके फोन पर वीडियो टेलीकास्ट करते हैं. अगर आप भी एक ऐसा ही कैमरा खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए तगड़ा ऑप्शन लेकर आए हैं.

CP PLUS 4MP Full HD Smart Wi-Fi CCTV 

ये एक इनडोर सीसीटीवी कैमरा है जिसे आप घर के किसी कोने में भी रख सकते हैं, ये पूरी तरह से वायरलेस कैमरा है. ये आकार में इतना छोटा है कि आप इसे अपनी पॉकेट में भी रख सकते हैं. ये 4MP Full HD स्मार्ट Wi-Fi CCTV कैमरा है. इस वायरलेस सीसीटीवी कैमरे की लाइव फुटेज को दूर बैठकर भी देखा जा सकता है. दरअसल ये WIFI पर काम करता है. इसे चलाने के लिए आपके घर में इंटरनेट कनेक्शन होना चाहिए और इससे कनेक्ट होने के बाद ये धाकड़ तरीके से काम करता है और 360° पर घूमकर काम करता है. इस कैमरे में और भी कई खूबियां हैं जिनके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. इस कैमरे में ग्राहकों को 1440P रेजोल्यूशन मिलता है, ये नाइट विजन ऑफर करता है, इसमें दोनों तरफ से बातचीत की जा सकती है. ये Alexa & OK Google सपोर्ट ऑफर करता है. 

TP-Link Tapo 360° 

ये एक 2MP का 1080p रेजोल्यूशन वाला Full HD Pan/Tilt होम सिक्योरिटी कैमरा है, इसमें Wi-Fi स्पोर्ट, Alexa सपोर्ट, 2-Way Audio कन्वर्सेशन के सतह नाइट विजन, Motion Detection और साउंड और लाइट अलार्म जैसी खासियतें देखने को मिल जाती हैं. ये एक Indoor CCTV कैमरा है. ग्राहक इसे अमेजन से  खरीद सकते हैं. 

CP PLUS 3MP Full HD Smart Wi-fi CCTV 

इस कैमरे को भी ग्राहक अमेजन से किफायती कीमत में खरीद सकते हैं और अपने घर में किसी भी कोने में सेट कर सकते हैं. इसे इंस्टाल करवाने की जरूरत नहीं है. ये  360° कैमरा धाकड़ खासियतों से लैस है. होम रिक्योरिटी के लिए लंबे समय से इस कैमरे का इस्तेमाल किया जा रहा है और आकर में छोटा और मजबूत होने की वजह से इसे चलाना और इससे लाइव फुटेज निकालना बेहद ही आसान है. इसे इंटरनेट कनेक्शन की जरूरत होती है और एक बार ये इंटरनेट से कनेक्ट हो जाए उसके बाद ये 360° पर घूमकर काम करता है. इस कैमरे में नाइट विजन ऑफर. दोनों तरफ से बातचीत करने की सुविधा, मोशन डिटेक्शन, जैसी खूबियां ऑफर की जाती हैं. 

Trending news