बच्चों की सुरक्षा सुनिश्चित करेगी ये Smartwatch, लोकेशन ट्रैकिंग और वीडियो कॉल जैसे फीचर्स से है लैस
Advertisement

बच्चों की सुरक्षा सुनिश्चित करेगी ये Smartwatch, लोकेशन ट्रैकिंग और वीडियो कॉल जैसे फीचर्स से है लैस

Smartwatch Phone: Bully Detection फीचर की मदद से आप अपने बच्चे को सुरक्षित रख सकते हैं. दरअसल ये फीचर उस दौरान काम करता है जब आपके बच्चे के व्यवहार में अचानक बदलाव आने लगता है. 

बच्चों की सुरक्षा सुनिश्चित करेगी ये Smartwatch, लोकेशन ट्रैकिंग और वीडियो कॉल जैसे फीचर्स से है लैस

Smartwatch Phone: WACHME 4G Smart Watch Phone: भारत में बच्चों के लिए काफी सारे स्मार्टवॉच के ऑप्शन मौजूद हैं. ये ऑप्शंस कई तरह के फीचर्स के साथ आते हैं जिनमें लाइव ट्रैकिंग और फिटनेस फीचर्स भी शामिल हैं. हालांकि इनमें कई फीचर्स काम नहीं करते हैं. आज हम आपके लिए ऐसी स्मार्टवॉच लेकर आए हैं जो बच्चों की हर गतिविधि पर नजर रखेगी और उन्हें बुली से भी बचाएगी. बच्चों को बुली से बचाने के लिए स्मार्टवॉच में बुली डिटेक्शन फीचर भी ऑफर किया गया है. 

क्या होता है Bully Detection फीचर 

Bully Detection फीचर की मदद से आप अपने बच्चे को सुरक्षित रख सकते हैं. दरअसल ये फीचर उस दौरान काम करता है जब आपके बच्चे के व्यवहार में अचानक बदलाव आने लगता है. ऐसे में ये वॉच फोन बच्चे के पेरेंट्स को अलर्ट भेजने लगता है और उन्हें बताता है कि आपके बच्चे के व्यवहार में बदलाव आ रहा है. बता दें कि WACHME 4G Smart Watch Phone में लगा हुआ फीचर उस स्थिति को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है जब, स्कूल, ट्यूशन या फिर प्ले ग्राउंड में आपके बच्चे को दूसरे बच्चे परेशान कर रहे हों. 

क्या है WACHME 4G Smart Watch फोन 

वॉचमी असल में एक फोन है जो वॉच की तरह तैयार किया गया है जिससे वीडियो कॉल, टेक्स्ट, ऑडियो कॉल तो किए ही जा सकते हैं, साथ ही बच्चों की एक्टिविटीज पर भी नजर रखी जा सकती है.

फीचर्स

ये 4G वॉच फोन है जिसे सिम कार्ड से चलाया जा सकता है. इसमें आपको एक सिम कार्ड स्लॉट और एक पावर बटन भी मिल जाता है. ये मैग्नेटिक चार्जर सपोर्ट के साथ आता है. ये फोन टू वे वॉयस और वीडियो कॉल सपोर्ट, अनलिमिटेड कॉन्टैक्ट्स, ऑटो कॉल पिकअप, ऑटो रिजेक्ट अनवांटेड कॉल्स, क्विक कॉल, स्पीड डायल, क्विक बैटरी अलर्ट, साइलेंट कॉल, वॉयस मैसेज, टेक्स्ट मैसेज और रिप्लाई, Voice AI फीडबैक, स्कूल मोड, जोन मॉनीटरिंग, एक्टिविटी मॉनिटर, बैटरी अलर्ट, पावर सेविंग, सेल्फी मोड आदि ऑफर करता है. 

Trending news