itel Icon 3: 2000 रुपये से कम कीमत में आने वाली प्रीमियम लुक वाली स्मार्टवॉच
Advertisement

itel Icon 3: 2000 रुपये से कम कीमत में आने वाली प्रीमियम लुक वाली स्मार्टवॉच

itel Icon 3 Smartwatch: Itel ने बजट रेंज में एक जोरदार स्मार्टवॉच मार्केट में उतारी है, ये किफायती तो है ही साथ ही साथ इसका डिजाइन भी काफी प्रीमियम है.

itel Icon 3: 2000 रुपये से कम कीमत में आने वाली प्रीमियम लुक वाली स्मार्टवॉच

itel Icon 3 Smartwatch: Itel ने बजट रेंज में एक जोरदार स्मार्टवॉच मार्केट में उतारी है, ये किफायती तो है ही साथ ही साथ इसका डिजाइन भी काफी प्रीमियम है. इस स्मार्टवॉच को हमने की दिनों तक इस्तेमाल करके देखा है और अब हम किसी नतीजे पर पहुंच पाए हैं. अगर आप भी इस स्मार्टवॉच को खरीदने का मन बना रहे हैं तो हम आपके लिए इसका रिव्यू लेकर आए हैं. 

डिस्प्ले: itel Icon 3 में 1.91 इंच का बड़ा AMOLED डिस्प्ले मिल जाता है जो, 320x385 पिक्सल का रेजोल्यूशन ऑफर करता है. इसमें 500 nits की ब्राइटनेस मिल जाती है. इसमें चमकदार और रंगीन डिस्प्ले दिया गया है जो सनलाइट में भी अच्छी विजिबिलिटी ऑफर करता है. 

डिजाइन: इसका डिजाइन रेक्टेंगुलर है, ये स्मार्टवॉच हल्की है और पतला सिलिकॉन स्ट्रैप ऑफर करती है. ये 2 रंगों में उपलब्ध है जिनमें काला और नीला कलर शामिल है. 

फीचर्स: itel Icon 3 की बात करें तो इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग, 100+ स्पोर्ट्स मोड, 24/7 हार्ट रेट मॉनिटरिंग, SpO2 मॉनिटरिंग, स्लीप ट्रैकिंग, स्ट्रेस मॉनिटरिंग, कैमरा कंट्रोल, म्यूजिक कंट्रोल, नोटिफिकेशन अलर्ट, मौसम का पूर्वानुमान, वाटर रेसिस्टेंट (IP68) जैसे जोरदार फीचर्स मिल जाते हैं. 

बैटरी: itel Icon 3 स्मार्टवॉच में 240mAh की बैटरी मिल जाती है जो पूरे 7 दिनों तक की बैटरी लाइफ ऑफर करती है. इसमें ग्राहकों को मैग्नेटिक चार्जिंग ऑफर की जाती है. 

खास बातें: itel Icon 3 स्मार्टवॉच में ग्राहकों को एक बड़ा और चमकदार डिस्प्ले, ब्लूटूथ कॉलिंग, 100+ स्पोर्ट्स मोड, 24/7 हार्ट रेट मॉनिटरिंग, SpO2 मॉनिटरिंग, लंबी बैटरी लाइफ, किफायती कीमत जैसी खासियतें देखने को मिलती हैं. 

ये खासियतें नहीं मिलेंगी यूजर्स को:

itel Icon 3 में ग्राहकों को GPS, हाई-स्पीड प्रोसेसर की कमी खल सकती है. 

निष्कर्ष:

itel Icon 3 उन लोगों के लिए एक अच्छा विकल्प है जो 2000 रुपये से कम कीमत में एक स्मार्टवॉच खरीदना चाहते हैं. इसमें बड़ा और चमकदार डिस्प्ले, ब्लूटूथ कॉलिंग, 100+ स्पोर्ट्स मोड, 24/7 हार्ट रेट मॉनिटरिंग और SpO2 मॉनिटरिंग जैसे कई आकर्षक फीचर्स हैं. ये लाइटवेट है और आपको घंटों तक इसे इस्तेमाल करने में किसी तरह की कोई परेशानी नहीं होगी. 

यह उन लोगों के लिए उपयुक्त नहीं है:

जिन्हें GPS की आवश्यकता है
जिन्हें तेज़ प्रोसेसर की आवश्यकता है
जिन्हें कॉलिंग में कोई दिक्कत नहीं चाहिए

अगर आप 2000 रुपये से कम कीमत में एक अच्छी स्मार्टवॉच ढूंढ रहे हैं, तो itel Icon 3 एक अच्छा विकल्प है.

Trending news