2000 रुपये से कम कीमत में मिल जाती हैं ये Smartwatch, ब्लूटूथ कॉलिंग और फिटनेस फीचर्स की भरमार
Advertisement

2000 रुपये से कम कीमत में मिल जाती हैं ये Smartwatch, ब्लूटूथ कॉलिंग और फिटनेस फीचर्स की भरमार

Smartwatch Under 2k: ये Smartwatch किफायती कीमत में उपलब्ध हैं, इनमें ना सिर्फ ब्लूटूथ कॉलिंग जैसी खासियतें देखने को मिल जाती हैं, बल्कि इनमें हेल्थ मॉनीटरिंग फीचर्स भी शामिल हैं. 

2000 रुपये से कम कीमत में मिल जाती हैं ये Smartwatch, ब्लूटूथ कॉलिंग और फिटनेस फीचर्स की भरमार

Smartwatch Under 2k: BT कॉलिंग स्मार्टवॉच मार्केट का लेटेस्ट ट्रेंड बन गईं हैं. इसके पीछे वजह है स्टेटस सिंबल की तरह इस्तेमाल होना साथ ही साथ इसमें मिलने वाले हेल्थ मॉनीटरिंग फीचर्स, जो आपकी हेल्थ और फिटनेस को बरकरार रखने में आपकी मदद कर सकते हैं. इन स्मार्टवॉचेस को कुछ समय पहले खरीदना आपकी जेब पर भारी पड़ जाता था, हालांकि अब मार्केट में इनके तमाम ऑप्शंस उपलब्ध हैं. इनमें से आप अपने पसंद और बजट के हिसाब से बेस्ट ऑप्शन सेलेक्ट कर सकते हैं. आपका काम आसान करने के लिए हम इनमें से चुनिंदा बजट रेंज स्मार्टवॉचेस के ऑप्शन लेकर आए हैं जिन्हें आप 2000 रुपये की रेंज में खरीद सकते हैं. तो चलिए जानते हैं कौन सी हैं ये स्मार्टवॉचेस. 

Boult Crown

यह स्मार्ट वॉच 1.95 इंच के डिस्प्ले के साथ ऑफर की जाती है जिसमें आपको जिंक एलॉय फ्रेम मिल जाता है साथ ही एक वर्किंग क्राउन भी मिलता है. सिर्फ बड़ा डिस्प्ले ही नहीं बल्कि 900 निट्स की पीक ब्राइटनेस भी इसकी खासियत है. स्मार्ट वॉच में आपको spo2 मॉनिटर भी मिल जाता है जिसके बदौलत आप अपनी सेहत का खास ख्याल रख सकते हैं. इस स्मार्टवॉच की कीमत 1,399 रुपये है. 

Pebble Cosmos Vault

इस स्मार्टवॉच की खासियत है इसका प्रीमियम चेन डिजाइन जो इतना महंगा लगता है कि आपको यकीन ही नहीं होगा कि इसकी कीमत काफी कम है. इस स्मार्ट वॉच में ग्राहकों को 1.43 इंच का अमोलेड डिस्पले मिल जाता है जिस पर विजिबिलिटी जोरदार रहती है. स्मार्ट वॉच ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट करती है और हाथों पर काफी कंफर्टेबल भी है. इस स्मार्टवॉच की कीमत 1,999 रुपये है. 

Fastrack Revoltt FS1 Max

फास्ट्रैक की इस स्मार्टवॉच में ग्राहकों को कर्व डिस्प्ले के साथ ही ब्लूटूथ कॉलिंग का फीचर मिल जाता है जिसकी बदौलत आप बिना फोन को बाहर निकले कॉलिंग कर सकते हैं. इतना ही नहीं इस स्मार्ट वॉच में 100 से भी ज्यादा मल्टी स्पोर्ट्स फीचर्स मिल जाते हैं. स्मार्ट वॉच में 1.95 इंच की बड़ी डिस्प्ले देखने को मिल जाती है जिस पर आप ठीक तरह से सारी एक्टिविटीज को मॉनिटर कर सकते हैं. इस स्मार्टवॉच की कीमत 1,999 रुपये है. 

Noise Thrive 

इस स्मार्ट वॉच की सबसे बड़ी खासियत है इसका म्यूजिक प्लेबैक और वॉइस असिस्टेंट जो इसे किसी स्मार्ट फोन की टक्कर का बनता है. स्मार्ट वॉच के अंदर 1.85 इंच का बड़ा डिस्प्ले मिलता है और यह स्मार्ट वॉच ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर के साथ आती है. स्मार्ट वॉच की कीमत को काफी कम रखा गया है जिससे या हर किसी के बजट में बड़े आराम से फिट हो जाएगी. इस स्मार्टवॉच की कीमत 1,799 रुपये है. 

Trending news