स्मार्टफोन को फेल कर रहा Fastrack स्मार्टवॉच का डिस्प्ले! दुनिया में अपनी तरह का है पहला मॉडल
Advertisement

स्मार्टफोन को फेल कर रहा Fastrack स्मार्टवॉच का डिस्प्ले! दुनिया में अपनी तरह का है पहला मॉडल

Fastrack Smartwatch: Fastrack Revoltt FS1 Pro को मार्केट के सबसे यूनीक डिजाइन के साथ उतारा गया है और यही वजह है कि इसे ग्राहक काफी पसंद कर रहे हैं और इसे खरीदना चाह रहे हैं. 

स्मार्टफोन को फेल कर रहा Fastrack स्मार्टवॉच का डिस्प्ले! दुनिया में अपनी तरह का है पहला मॉडल

Fastrack Arched Display Smartwatch: ऑल-न्यू Fastrack Revoltt FS1 Pro के साथ कंपनी ने स्मार्टवॉच में ऑलवेज ऑन डिस्प्ले के साथ दुनिया का पहला 1.96" सुपर AMOLED आर्च डिस्प्ले ऑफर किया है. इसमें उन फीचर्स को शामिल किया गया है जो आपके दिन को एक तगड़ी शुरुआत देंगे. Fastrack Revoltt FS1 Pro को Gen Z की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है. इसमें लेटेस्ट फीचर्स को शामिल किया गया है साथ ही ये यह 1.96" के सुपर एमोलेड आर्च्ड डिस्प्ले के साथ आती है, जो 410 X 502 के रेजोल्यूशन की पेशकश करता है, जो इस सेगमेंट में उपलब्ध सबसे बेस्ट रेजोल्यूशन में से एक है.

आर्च्ड डिजाइन है सबसे धुआंधार 

Fastrack Revoltt FS1 Pro के साथ कंपनी ने पहली बार अर्च्ड डिजाइन ऑफर किया है जो आरामदायक फिट देता है. ये एक्सपीरियंस अन्य फ़्लैट सरफेस वाली स्मार्टवॉच में नहीं मिलता है. इसमें टिकाऊपन के लिए IP68 डस्ट और वाटर रेसिस्टेंस के साथ-साथ स्मार्ट नोटिफिकेशन और वॉयस असिस्टेंट जैसे जेन जी रेडी फीचर्स भी हैं. Fastrack Revoltt FS1 Pro 110 से अधिक स्पोर्ट्स मोड और 200 से वॉच फेस हैं - जब आप अपना दिन शुरू करते हैं या काम से खेलने के लिए गियर स्विच करते हैं तो आप इसमें चुन सकते हैं जो आपकी पसंद है.

Fastrack Revoltt FS1 Pro SingleSync BT कॉलिंग के साथ आती है

परफॉर्मेंस की बात करें तो फास्ट्रैक रिवोल्ट एफएस1 प्रो सिंगलसिंक बीटी कॉलिंग के साथ आता है जो धमाकेदार कनेक्टिविटी और बेहद तेज परफॉर्मेंस सुनिश्चित करता है. जब आप अपना दिन शुरू करते हैं तो ये स्मार्टवॉच आपकी एक्टिविटीज को ट्रैक करती है. ये आपकी हेल्थ के साथ ऑटो स्लीप ट्रैकिंग और 24X7 हार्ट मॉनिटर जैसे फीचर्स के साथ आती है. 

किसी भी स्मार्ट वॉच की एक और अहम खासियत उसकी बैटरी होती है, जिसे Fastrack ने Revoltt FS1 Pro में अपग्रेड किया है. यह मॉडल 2.5X नाइट्रोफास्ट चार्जिंग के साथ आता है. इसके साथ, आपको अपनी स्मार्ट वॉच को चार्जर में प्लग करने के केवल 10 मिनट में पूरे दिन का चार्ज (मानक उपयोग के तहत) मिलता है.

इस स्मार्टवॉच को दुनिया के पहले 1.96" सुपर एमोलेड आर्चड डिस्प्ले के साथ उतारा गया है जो एक बेहतरीन डिजाइन है. लॉन्च होने से पहले इसे 450+ परीक्षणों से गुजारा गया है. इसे ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकेगा. 

Trending news