सिर्फ 749 रुपये में धांसू Dumb Phone, फीचर्स इतने ज्यादा जिन्हें देखने के बाद तुरंत करेंगे बुकिंग
Advertisement
trendingNow11606184

सिर्फ 749 रुपये में धांसू Dumb Phone, फीचर्स इतने ज्यादा जिन्हें देखने के बाद तुरंत करेंगे बुकिंग

Dumb Phone: मार्केट में डंबफोन (Dumb Phone) की डिमांड काफी ज्यादा बढ़ गई है और उसके पीछे सबसे बड़ी वजह है इसमें दिए जाने वाले फीचर्स जो ग्राहकों को काफी पसंद आते हैं.  

सिर्फ 749 रुपये में धांसू Dumb Phone, फीचर्स इतने ज्यादा जिन्हें देखने के बाद तुरंत करेंगे बुकिंग

Feature Phone: मार्केट में तेजी के साथ Dumb Phone की बिक्री में इजाफा हो रहा है. दरअसल इसके पीछे एक बड़ी वजह है. स्मार्टफोन चला कर ज्यादातर यूजर्स बोर हो चुके हैं, ऐसे में कुछ नया ट्राई करने के लिए या फिर सेकेंडरी फोन के तौर पर एक नया फोन खरीदने के लिए लोग साधारण की-पैड वाले फोन्स चुन रहे हैं. इन्हीं फोन्स को Dumb phone कहा जाता है. ये बेहद ही कम फीचर्स के साथ आते हैं, इसके बावजूद भी मार्केट में इनकी काफी ज्यादा डिमांड है. इस डिमांड को देखते हुए आज हम आपको मार्केट में मिलने वाले कुछ बेहद ही सस्ते Dumb phone के बारे में बताने जा रहे हैं.   

Nokia 105 SS  (Blue)

इस फोन की कीमत की बात की जाए तो ग्राहक से 1299 रुपए में खरीद सकते हैं. यह कई कलर ऑप्शंस में उपलब्ध है जिसमें 32 एमबी की इंटरनल स्टोरेज और 32 एमबी की रैम ऑफर की जाती है. इस फोन का डिजाइन बेहद ही यूनीक है और इसी की वजह से ज्यादातर यूजर्स इसे खरीदते हैं क्योंकि यह आसानी से आपकी पॉकेट में फिट हो जाता है.

GFive U707 

इस फोन में ग्राहकों को 32 एमबी की रैम और 32mb की रोम देखने को मिल जाती है. इस फोन में 1000 एमएएच की दमदार बैटरी लगाई गई है मुझे तकरीबन 1 हफ्ते तक बिना रुकावट के चल सकती है. इतना ही नहीं इस फोन में एक छोटा सा कैमरा भी लगा हुआ है. कीमत की बात की जाए तो ग्राहक इसे सिर्फ ₹749 में खरीद सकते हैं.

LAVA Hero 600i  

इसकी खासियत है जोरदार डिजाइन जो इतना अट्रैक्टिव है कि हर कोई से खरीदना चाहता है. कीमत की बात करें तो ग्राहक इसे सिर्फ ₹919 में घर ले जा सकते हैं. इसमें आपको 4GB की राम मिल जाती है साथ ही साथ 3MB की रोम भी मिल जाती है. इसमें 620 एमएएच की बैटरी है जो हफ्तों तक चल सकती है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news