Swing Smartwatch है 1.9 इंच के डायल से लैस, मिलेगी जोरदार ब्राइटनेस, जानें कीमत और फीचर्स
Advertisement

Swing Smartwatch है 1.9 इंच के डायल से लैस, मिलेगी जोरदार ब्राइटनेस, जानें कीमत और फीचर्स

Swing Smartwatch: Swing Smartwatch में 1.9 इंच की स्क्वायर स्क्रीन के साथ ही कॉलिंग फीचर दिया गया है, इतना ही नहीं इसकी डिस्प्ले में 1000 निट्स की पीक ब्राइटनेस देखने को मिलेगी. 

Swing Smartwatch है 1.9 इंच के डायल से लैस, मिलेगी जोरदार ब्राइटनेस, जानें कीमत और फीचर्स

Made in India Smartwatch: भारतीय कंपनी 'बोल्ट ऑडियो' ने अपने स्मार्टवॉच सेगमेंट में एक और स्मार्टवॉच को जोड़ा है जिसका नाम 'स्विंग' है. इसमें ग्राहकों को एक बड़ा डिस्प्ले देखने को मिलेगा जिसका साइज 1.9 इंच का है और ये स्क्वायर शेप में आता है. इस डिस्प्ले में 1000 निट्स की पीक ब्राइटनेस देखने को मिल जाती है. इसके साथ ही स्मार्टवॉच में पैसों के ट्रांजैक्शन के लिए QR Code को भी शामिल किया गया है. 

स्मार्टवॉच की कीमत

स्विंग स्मार्टवॉच की कीमत कुछ समय के लिए 1799 रुपये रखी गई है जिसे 16 फरवरी को कम्पनी की वेबसाइट और फ़्लिपकार्ट पर ग्राहकों के लिए उपलब्ध करवा दिया जाएगा. स्मार्टवॉच को ग्राहकों के लिए बेज, ब्लू और ब्लैक कलर में उपलब्ध करवाया जाएगा. 

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स 

स्विंग में ज़िंक अलॉय फ्रेम में 1.9 इंच की चौकोर आकार की स्क्रीन दी गई है जिसकी ब्राइटनेस 1000 निट्स है, उस स्मार्टवॉच में ग्राहकों को एक डेडिकेटेड माइक और स्पीकर के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर भी दिया गया है, जिसकी मदद से यूज़र्स को कॉल करने और कॉल रिसीव करने और स्मार्ट नोटिफिकेशन प्राप्त करने में मदद मिलेगी. 

इस स्मार्टवॉच की बैटरी लाइफ 7 दिन की है और इसे 2 घंटे चार्ज करने के बाद इसका स्टैंडबाई टाइम 20 दिन का हो जाता है. इस स्मार्टवॉच को वॉटर रजिस्टेंस IP67 रेटिंग मिली हुई है. यूजर्स को इसमें QR Code की सुविधा भी दी गयी है जिससे ऑनलाइन ट्रांजैक्शन करके पैसे रिसीव किए जा सकते हैं. 
बोल्ट ऑडियो की 'स्विंग' स्मार्टवॉच 150 से ज्यादा क्लाउड-आधारित वॉच फेस को तथा कस्टम वॉच फेस फीचर को सपोर्ट करती है. इसमें 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड भी है. स्मार्टवॉच 24x7 हार्ट रेट मॉनिटरिंग, SpO2 ऑक्सीजन सैचुरेशन मॉनिटरिंग, ब्लड प्रेशर की मॉनिटरिंग, मेन्स्ट्रुयल साइकल की मॉनिटरिंग, नींद की मॉनिटरिंग, स्टेप काउंटर जैसी खूबियों से लैस है.

अन्य खासियतें

स्मार्टवॉच में ग्राहकों को ब्लूटूथ वर्जन 5.1 (माइक और स्पीकर के साथ), ज़िंक एलॉय फ्रेम, 1000 nits ब्राइटनेस, 7 दिन की बैटरी लाइफ | 20 दिन स्टैंडबाय, 1.9 इंच का स्क्रीन साइज और IP67 वॉटर रजिस्टेंस रेटिंग जैसी खूबियां भी मिलती हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

Trending news