महज 3000 में भरा पड़ा है Apple Watch Ultra का स्टॉक, दनादन खरीद रहे ग्राहक फिर भी खत्म नहीं हो रहा
Advertisement

महज 3000 में भरा पड़ा है Apple Watch Ultra का स्टॉक, दनादन खरीद रहे ग्राहक फिर भी खत्म नहीं हो रहा

Watch Ultra: Apple Watch Ultra की कीमत तकरीबन 90 हजार रुपये है लेकिन इसे महज 3 हजार में बेचा जा रहा है और ग्राहक इसे धड़ल्ले से खरीद रहे हैं. 

महज 3000 में भरा पड़ा है Apple Watch Ultra का स्टॉक, दनादन खरीद रहे ग्राहक फिर भी खत्म नहीं हो रहा

Watch Ultra Replica: Apple Watch Ultra की असल कीमत के बारे में शायद आप सभी को अंदाजा होगा और इसकी कीमत के बारे में भी आप जानते होंगे जो तकरीबन 90,000 रुपये है लेकिन क्या आप जानते हैं कि जो लोग इस रकम को चौकाने में असमर्थ हैं उनके लिए एप्पल वॉच अल्ट्रा सिर्फ 3000 रुपये में ही मिल रही है. आपको बता दें कि मार्केट में एक ऐसा ऑप्शन आ गया है जिसकी बदौलत 90 हजार वाली इस Apple Watch Ultra को ग्राहक सिर्फ 3000 रुपये में खरीद रहे हैं. कीमत में इतना बड़ा अंतर शायद आपको हैरान कर सकता है लेकिन ऐसा असल में हो रहा है. आज हम आपको इसके बारे में बताने जा रहे हैं. 

आखिर क्या है मामला 

जिस Apple Watch Ultra मॉडल को ग्राहक सिर्फ 3000 रुपये में खरीद रहे हैं वो असल में Apple Watch Ultra का रेप्लिका मॉडल है जो दिखने में तो हूबहू एप्पल वॉच अल्ट्रा जैसा ही नजर आता है, लेकिन जब बात आती है फीचर्स की तो इस मॉडल की असलियत सभी के सामने आ जाती है. आपको बता दें कि इस मॉडल में असली Apple Watch Ultra जैसे फीचर्स दिए तो गए हैं लेकिन वो काम नहीं करते हैं. ऐसे में अगर आप इसे खरीदते हैं तो आपको Apple Watch Ultra जैसा लुक जरूर मिलता है लेकिन ये वॉच असलियत में काफी अलग रहती है और असली एप्पल वॉच अल्ट्रा से तो इसका कोई मुकाबला ही नहीं रहता है.   

क्यों इन्हें खरीदना है पैसे की बर्बादी 

आपको बता दें कि Apple Watch Ultra को खरीदना आपके लिए पैसे की बर्बादी साबित हो सकती है और उसके पीछे वजह है इसके डिजाइन में मिलनी वाली कमियां साथ ही साथ इनमें दिए जाने वाले हेल्थ और फिटनेस फीचर्स जो काम ही नहीं करते हैं. इनकी जगह पर आप मार्केट में मिलने वाली कोई अन्य स्मार्टवॉच खरीदते हैं तो वो भी इससे बेहतर ही काम करेगी लेकिन इस नकली एप्पल वॉच अल्ट्रा पर पैसे लगाना वेस्ट ऑफ मनी है. 

Trending news