धड़ाम से गिरी 90 हजार वाली Apple Watch Ultra की कीमत, अब तक के सबसे सस्ते दाम पर खरीद रहे ग्राहक
Advertisement

धड़ाम से गिरी 90 हजार वाली Apple Watch Ultra की कीमत, अब तक के सबसे सस्ते दाम पर खरीद रहे ग्राहक

Apple Watch Ultra: Apple Watch Ultra बेहद ही हाईटेक स्मार्टवॉच ही और अब इसे खरीदना आपके बजट में फिट हो जाएगा, दरअसल ये डिस्काउंट ही इतना तगड़ा है कि इसने हर किसी को हैरान कर दिया है. 

धड़ाम से गिरी 90 हजार वाली Apple Watch Ultra की कीमत, अब तक के सबसे सस्ते दाम पर खरीद रहे ग्राहक

Apple Watch Ultra Discount: Apple Watch Ultra खरीदने का काफी समय से प्लान था और ये प्लान सिर्फ इस वजह से रुका हुआ था कि इसकी कीमत ज्यादा है तो अब आपके लिए खुशखबरी है. दरअसल इस खुशखबरी की बड़ी वजह है इस स्मार्टवॉच की कीमत जो धड़ाम से नीचे आ गई है और इतनी कम हो गई है कि इसे खरीदने के इच्छुक ग्राहक अब इसे बुक कर रहे हैं. अगर आप भी इस स्मार्टवॉच को खरीदने का मन बना रहे थे तो बता दें अब इसकी कीमत में एक बड़ा फर्क आ चुका है, ऐसे में आप इसे खरीदने हैं तो इसके लिए आपको तगड़ा डिस्काउंट दिया जाएगा.  

कितना है डिस्काउंट 

अगर बात करें डिस्काउंट की तो आपको बता दें कि इस स्मार्टवॉच पर तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है, ये डिस्काउंट इतना ज्यादा है कि ग्राहकों की हजारों रुपये की बचत हो जाएगी, हालांकि ये डिस्काउंट आपको अमेजन पर दिया जा रहा है. स्मार्टवॉच पर इतना तगड़ा डिस्काउंट मिलेगा इस बात का अंदाजा शायद ही किसी को रहा होगा लेकिन अब आप इस स्मार्टवॉच को खरीदने पर अच्छा-खासा डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं. 

अगर बात की जाए स्मार्टवॉच की असल कीमत की तो ग्राहकों को अब तक ये स्मार्टवॉच तकरीबन 89,900 रुपये की एमआरपी पर ऑफर की जा रही थी जिसे अफोर्ड कर पाना सबसे बस की बात नहीं थी, हालांकि अब ऐसा नहीं है और आपको तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद इसे काफी कम कीमत में खरीदा जा सकता है. एप्पल की इस स्मार्टवॉच को 13 परसेंट कम कीमत पर खरीदा जा सकता है, जिसके बाद इसे खरीदने के लिए ग्राहकों को महज 77,999 रुपये ही खर्च करने पड़ेंगे और इससे ज्यादा पैसे आपको खर्च नहीं करने पड़ते हैं. अगर आप इस ऑफर का लाभ लेना चाहते हैं तो अमेजन पर इसकी खरीदारी पर अच्छी बचत की जा सकती है. 

 

Trending news