सिर्फ 3500 में 90 हजार वाली Apple Watch Ultra! खरीदने को लगी लंबी लाइन
Advertisement

सिर्फ 3500 में 90 हजार वाली Apple Watch Ultra! खरीदने को लगी लंबी लाइन

Apple Watch Ultra: एप्पल वॉच अल्ट्रा अगर आपके बजट में फिट नहीं हो रही है तो किफायती कीमत में इसे खरीदा जा सकता है लेकिन इसमें सिर्फ एक ही दिक्कत है और लोगों को दिक्कत से भी फर्क नहीं पड़ रहा है.

सिर्फ 3500 में 90 हजार वाली Apple Watch Ultra! खरीदने को लगी लंबी लाइन

Watch Ultra Replica: जैसा कि तकरीबन हर किसी को पता है कि मौजूदा समय में एप्पल की वॉच अल्ट्रा को खरीदने के लिए आपको तकरीबन ₹90000 खर्च करने पड़ता है. हालांकि हर किसी को इसे खरीदना होता है लेकिन सब का बजट इतना नहीं होता है. ऐसे में लोगों को सस्ती वाली स्मार्ट वॉच खरीदनी पड़ती है. आपके साथ में भी बजट की समस्या आ रही है तो परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि इस वॉच को ₹4000 से भी कम कीमत में बेचा जा रहा है. इसके लिए ग्राहकों को सिर्फ ₹3500 चुकाने पड़ेंगे.

कहा मिल रही इतनी सस्ती स्मार्टवॉच 

हर कोई जानना चाहता है Apple Watch Ultra जिसकी कीमत तकरीबन 90,000 रुपये है आखिर उसे महज 3500 रुपये में कैसे और कहां पर बेचा जा रहा है. जाहिर सी बात है किसी को भी हैरानी हो सकती है. अगर आप भी इस खबर को पढ़कर हैरान है तो बता दें कि जिसे आप Appke Watch Ultra समझ रहे हैं वो असल में इस स्मार्टवॉच की फर्स्ट कॉपी है या फिर रेप्लिका है जो देखने में तो हूबहू Apple Watch Ultra जैसा दिखाई देता है लेकिन इसके फीचर, स्पीड और अन्य खासियतें एक दूसरे से अलग होती हैं. 

कहां पर मिल रही ये वॉच 

Apple Watch Ultra के रेप्लिका मॉडल को ग्राहक फेसबुक मार्केटप्लेस से खरीद रहे हैं. इस प्लेटफॉर्म पर डुप्लीकेट प्रोडक्ट्स की जमकर बिक्री होती है और जिन लोगों का बजट नहीं बन पाता है वो यहीं से Apple Watch Ultra का फेक मॉडल खरीद रहे हैं. अगर आप भी इसे असली समझ कर खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं तो आपको बता दें कि इस डील में आपके बर्बाद हो सकते हैं. 

Trending news