Apple Saket के उद्घाटन में शख्स ने पहली ऐसी टी-शर्ट! देखकर सभी रह गए हैरान; लिखी थी ऐसी चीज
Advertisement

Apple Saket के उद्घाटन में शख्स ने पहली ऐसी टी-शर्ट! देखकर सभी रह गए हैरान; लिखी थी ऐसी चीज

Apple Saket store: उत्साह से भरी भीड़ के बीच लंबी कतार में एक युवा देखा गया जिसकी टी-शर्ट पर 'टिम एप्पल' (Tim Apple) लिखा हुआ था. सेलेक्ट सिटीवॉक मॉल में काले रंग की टी-शर्ट पहने एक युवा देखा गया, जिसकी सफेद टीशर्ट में 'टिम एप्पल' (Tim Apple) लिखा था.

 

Apple Saket के उद्घाटन में शख्स ने पहली ऐसी टी-शर्ट! देखकर सभी रह गए हैरान; लिखी थी ऐसी चीज

एप्पल (Apple) के सीईओ टिम कुक (Tim Cook) के भारत में कंपनी के दूसरे फ्लैगशिप स्टोर के उद्घाटन के दौरान उत्साह से भरी भीड़ के बीच लंबी कतार में एक युवा देखा गया जिसकी टी-शर्ट पर 'टिम एप्पल' (Tim Apple) लिखा हुआ था. सेलेक्ट सिटीवॉक मॉल में काले रंग की टी-शर्ट पहने एक युवा देखा गया, जिसकी सफेद टीशर्ट में 'टिम एप्पल' (Tim Apple) लिखा था.

वायरल हुई फोटो

'टिम एप्पल' तब वायरल हुआ जब मार्च 2019 में तत्कालीन अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अमेरिकी कार्यबल नीति सलाहकार बोर्ड के लिए व्हाइट हाउस में एक बैठक के दौरान कुक को 'टिम एप्पल' के रूप में संबोधित किया था. टेक्नोलॉजी एजुकेशन एंड जॉब्स पर चर्चा करने के लिए बैठक के दौरान ट्रंप ने कुक से कहा, 'हम इसकी बहुत सराहना करते हैं, टिम एप्पल.' कुक ने बाद में अपने ट्विटर बायो पर अपना नाम बदलकर 'टिम एप्पल' कर ट्रंप की गलती को एक हास्य में जवाब दिया.

ट्रंप और कुक का एक वीडियो भी सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया. जून 2019 में, कुक को फिर से एक सुखद आश्चर्य तब हुआ जब वो अमेरिका के सैन जोस में दुनिया भर के युवा और महत्वाकांक्षी कोडर्स से मिले. एक 18 वर्षीय भारतीय मूल के पलाश तनेजा अपने प्रभावशाली कोडिंग कौशल के कारण नहीं बल्कि अपनी आश्चर्यजनक बुद्धि के कारण वहां सबका ध्यान खींचा.

कुक को संबोधित करते हुए, तनेजा ने चुटकी ली, 'आप कैसे हैं, टिम एप्पल?' इस सवाल ने कुक को हैरान कर दिया. तनेजा के सवाल के जवाब में कुक ने कहा, "हां, मैं अच्छा हूं और जानता हूं कि आप क्या कहना चाहते हैं.'

(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news