WTC Final से पहले बल्ले से कहर मचा रहा टीम इंडिया का ये खिलाड़ी, ऑस्ट्रेलिया के लिए साबित होगा काल!
Advertisement
trendingNow11687991

WTC Final से पहले बल्ले से कहर मचा रहा टीम इंडिया का ये खिलाड़ी, ऑस्ट्रेलिया के लिए साबित होगा काल!

Team India: वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप (World Test Championship Final 2023) के फाइनल से पहले टीम इंडिया का एक खूंखार बल्लेबाज बल्ले से जमकर कहर मचा रहा है. इस बल्लेबाज की तूफानी बैटिंग देखकर वर्ल्ड क्रिकेट हैरान है. टीम इंडिया को 7 जून से 11 जून तक ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इंग्लैंड के ओवल मैदान पर वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप (World Test Championship Final 2023) का फाइनल मैच खेलना है. 

WTC Final से पहले बल्ले से कहर मचा रहा टीम इंडिया का ये खिलाड़ी, ऑस्ट्रेलिया के लिए साबित होगा काल!

WTC Final 2023: वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप (World Test Championship Final 2023) के फाइनल से पहले टीम इंडिया का एक खूंखार बल्लेबाज बल्ले से जमकर कहर मचा रहा है. इस बल्लेबाज की तूफानी बैटिंग देखकर वर्ल्ड क्रिकेट हैरान है. टीम इंडिया को 7 जून से 11 जून तक ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इंग्लैंड के ओवल मैदान पर वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप (World Test Championship Final 2023) का फाइनल मैच खेलना है. भारत के इस खूंखार बल्लेबाज की घातक फॉर्म देखकर ऑस्ट्रेलिया की टीम अभी से ही थर-थर कांप रही है. 

WTC Final से पहले बल्ले से कहर मचा रहा टीम इंडिया का ये खिलाड़ी

वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल से पहले टीम इंडिया के खूंखार बल्लेबाज ईशान किशन ने बल्ले से कहर मचा रखा है. टीम इंडिया के खूंखार बल्लेबाज ईशान किशन का बल्ला इन दिनों IPL में जमकर गरज रहा है. मंगलवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ खेले गए IPL मैच में ईशान किशन ने 21 गेंदों पर 42 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली है. ईशान किशन की इस विस्फोटक पारी में 4 चौके और 4 छक्के शामिल रहे. बता दें कि ईशान किशन को केएल राहुल की जगह वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल के लिए चुना गया है. ईशान किशन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस खिताबी मुकाबले में बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज खेलेंगे.
 
ऑस्ट्रेलिया के लिए साबित होगा काल!

रोहित शर्मा के लिए ये खिलाड़ी सबसे घातक हथियार साबित होगा. टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल चोटिल होकर वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप (WTC) के फाइनल से बाहर हो चुके हैं. केएल राहुल बल्लेबाज के अलावा एक विकेटकीपर के तौर पर भी वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल के लिए टीम इंडिया की उम्मीद थे. ऐसे में विस्फोटक विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन को WTC फाइनल खेलने के लिए बुलाया गया है. बता दें कि वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल (WTC Final) जैसे अहम मुकाबले के लिए टीम इंडिया को ईशान किशन की जरूरत थी, क्योंकि केएस भरत बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज अभी तक बल्लेबाजी और विकेटकीपिंग दोनों में ही फिसड्डी साबित हुए हैं.

थर-थर कांप रहा ऑस्ट्रेलिया

ऋषभ पंत एक्सीडेंट होने के कारण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल (WTC Final) से बाहर चल रहे हैं. ऐसे में BCCI ने ऋषभ पंत जैसे विस्फोटक विकेटकीपर बल्लेबाज की भरपाई करने के लिए ईशान किशन को मौका दिया है. बता दें कि ईशान किशन ने बांग्लादेश के खिलाफ 10 दिसंबर 2022 को चटगांव में खेले गए तीसरे वनडे मैच में 131 गेंदों पर 210 रन ठोक दिए थे. ईशान किशन ने अपनी इस 210 रनों की विस्फोटक पारी में 24 चौके और 10 छक्के जमाए थे. ऋषभ पंत के नहीं होने से भारत को मिडिल ऑर्डर में एक एक्स-फैक्टर की कमी खलेगी. ईशान किशन  मिडिल ऑर्डर में ऋषभ पंत के एक्स-फैक्टर की कमी को पूरा करेंगे.

Trending news