IPL 2023: धोनी के रिटायरमेंट पर आया अबतक का सबसे बड़ा अपडेट, मैनेजमेंट ने खुद किया खुलासा
Advertisement
trendingNow11691076

IPL 2023: धोनी के रिटायरमेंट पर आया अबतक का सबसे बड़ा अपडेट, मैनेजमेंट ने खुद किया खुलासा

IPL 2023: एमएस धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम मौजूदा आईपीएल सीजन में बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है. इस बीच उनके रिटायरमेंट की अटकलों के बीच टीम मैनेजमेंट ने बड़ा खुलासा कर दिया है.

IPL 2023: धोनी के रिटायरमेंट पर आया अबतक का सबसे बड़ा अपडेट, मैनेजमेंट ने खुद किया खुलासा

MS Dhoni: क्रिकेट के दीवानों और खासकर महेंद्र सिंह धोनी के चाहने वालों के दिमाग में आईपीएल 2023 के शुरु होने के साथ ही यह सवाल है कि चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी कर रहे धोनी इस साल के अंत में रिटायरमेंट ले लेंगे क्या. कई तो मान बैठे हैं कि धोनी का यह आखिरी सीजन होने वाला है. इस बीच टीम मैनेजमेंट ने उनके रिटायरमेंट को लेकर बड़ा अपडेट दे दिया है.

धोनी कब लेंगे रिटायरमेंट?

चेन्नई सुपर किंग्स के एक अधिकारी ने इनसाइडस्पोर्ट से बातचीत करते हुए कहा कि एमएस ने हमें अभी तक अपने संन्यास के बारे में कुछ भी नहीं बताया है. हालांकि, हमें पता है कि वह एक न एक दिन इसका ऐलान जरूर करेंगे, लेकिन वह अपनी जिम्मेदारी को दूसरों से बेहतर समझते हैं. उन्होंने आगे कहा कि टीम को अपना अगला कप्तान भी चुनना है. फिलहाल हमारे पास ज्यादा विकल्प नहीं हैं. बेन स्टोक्स चोटों से जूझ रहे हैं, जडेजा के पास मौका था लेकिन वह जिम्मेदारी नहीं संभाल सके. उन्होंने आगे कहा कि जैसी स्थिति है, एमएस ने हमें आईपीएल 2023 के अंत में रिटायर होने के बारे में अभी कुछ नहीं बताया है. 

धोनी कर रहे कमाल बल्लेबाजी 

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए धोनी ने इस सीजन में बेहतरीन बल्लेबाजी की है. हालांकि, धोनी के बल्ले से अभी तक कोई बड़ी पारी देखने नहीं मिली है, लेकिन उन्होंने कुछ ही गेंदें खेलते हुए बेहतरीन शॉट्स लगाए हैं. पारी के आखिरी कुछ गेंदें खेलते हुए उन्होंने कई मैचों में जबरदस्त छक्के जड़ दिए हैं. धोनी ने अभी तक खेले 11 मैचों में 204.26 की घातक स्ट्राइक रेट से 96 रन बनाए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से से 10 छक्के और 3 चौके लगाए हैं.  

चेन्नई कर रही कमाल प्रदर्शन

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में खेल रही चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने शानदार खेल दिखाया है. टीम प्लेऑफ में जाने के बेहद ही नजदीक है. चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने खेले 12 मैचों में 7 जीत दर्ज कर ली हैं, जबकि 4 में हार का सामना करना पड़ा है और एक मैच बारिश के कारण धुल गया, जिसमें टीम को 1 अंक मिला. टीम 15 अंकों के साथ अंकतालिका में दूसरे पायदान पर है.

जरूर पढ़ें

ईशान-भरत नहीं, WTC फाइनल के लिए ये खिलाड़ी था बेस्ट; सेलेक्टर्स ने कर दिया बड़ा ब्लंडर!
टीम IND में जल्द डेब्यू करेगा आईपीएल का ये बेस्ट फिनिशर, बल्ले से रन नहीं उगलता है आग!
कप्तान वॉर्नर का एक फैसला टीम पर पड़ा भारी, पूरे सीजन दिल्ली कैपिटल्स को झेलनी पड़ी शर्मिंदगी!
वर्ल्ड कप 2023 में टीम का हिस्सा बनेगा ये खूंखार गेंदबाज, बोर्ड ने खुद किया कंफर्म

Trending news