IPL 2023: DC की हार के बाद इस खिलाड़ी पर जमकर बरसा ये दिग्गज, कहा - IPL खेलने मत आया करिए
Advertisement

IPL 2023: DC की हार के बाद इस खिलाड़ी पर जमकर बरसा ये दिग्गज, कहा - IPL खेलने मत आया करिए

IPL 2023: आईपीएल 2023 में शनिवार को हुए दिन के पहले मैच में राजस्थान रॉयल्स की टीम ने दिल्ली कैपिटल्स को 57 रनों से हरा दिया. दिल्ली की इस हार पर पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ने एक खिलाड़ी पर अपना जमकर गुस्सा निकाला है. 

IPL 2023: DC की हार के बाद इस खिलाड़ी पर जमकर बरसा ये दिग्गज, कहा - IPL खेलने मत आया करिए

Former cricketer angry on David Warner: आईपीएल 2023 में शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स ने इस सीजन की तीसरी हार का सामना किया. राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को अपने घर में 57 रनों से शिकस्त दे दी. दिल्ली की इस हार पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने दिल्ली के मैच में सबसे सफल बल्लेबाज पर जमकर भड़ास निकाली है. इतना ही नहीं दिग्गज ने इस बल्लेबाज को आईपीएल में न खेलने तक की नसीहत भी दे डाली. 

इस बल्लेबाज पर भड़का ये दिग्गज 

आईपीएल इतिहास के सबसे सफल बल्लेबाजों में से एक दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वार्नर पर भारत के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने जमकर हल्ला बोला है. सहवाग ने डेविड वॉर्नर की बल्लेबाजी को लेकर बड़े सवाल खड़े किए हैं. वॉर्नर ने राजस्थान के खिलाफ टीम के लिए सबसे ज्यादा 65 रन बनाए. बावजूद इसके सहवाग ने उन्हें आईपीएल न खेलने की नसीहत दे डाली. 

IPL खेलने मत आओ 

वीरेंद्र सहवाग ने डेविड वॉर्नर पर जमकर निशाना साधा. दरअसल, डेविड वॉर्नर ने 55 गेंदों में 65 रन बनाए जोकि टी20 क्रिकेट के लिहाज से बेहद खराब बल्लेबाजी है. इसी को लेकर सहवाग के निशाने पर वॉर्नर आ गए. सहवाग ने क्रिकबज पर कहा कि अगर 50 रन बना रहे हैं तो 25 गेंदों पर बनाइए. ठीक वैसे जैसे यशस्वी जायसवाल ने पारी खेली. अगर ऐसा नहीं कर सकते तो आईपीएल में खेलने मत आया करिए. उन्होंने आगे कहा कि यह टीम के हित में होता अगर वॉर्नर 30 रन बनाकर आउट हो जाते लेकिन 55-60 रनों की ऐसी पारी किसी काम की नहीं है.

दिल्ली की लगातार तीसरी हार 

आईपीएल के 11वें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 57 रनों से हरा दिया. दिल्ली कैपिटल्स की इस सीजन में यह लगातार तीसरी हार है. बरसापारा स्टेडियम में खेले गए इस मैच में दिल्ली के कप्तान ने टॉस जीतकर राजस्थान को बल्लेबाजी करने का न्योता दिया. पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान की टीम ने यशस्वी जायसवाल(60) और जोस बटलर(79) की धुआंधार पारियों की मदद से निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 199 रन बनाए. इसके जवाब में दिल्ली की टीम 9 विकेट के नुकसान पर 142 रन ही बना पाई.  

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी| 

Trending news