Rohit Sharma: फूट-फूटकर रोते थे रोहित! सिर्फ इस दिग्गज ने दिया सहारा; हिटमैन पर अचानक इस खुलासे से मची सनसनी
Advertisement

Rohit Sharma: फूट-फूटकर रोते थे रोहित! सिर्फ इस दिग्गज ने दिया सहारा; हिटमैन पर अचानक इस खुलासे से मची सनसनी

Team India: टीम इंडिया के मौजूदा कप्तान 'हिटमैन' रोहित शर्मा को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. रोहित शर्मा अपने करियर के एक मोड़ पर डिप्रेशन में चले गए थे. सिर्फ इतना ही नहीं, रोहित शर्मा खुद को एक कमरे में लॉक करके अकेले ही रोते रहते थे. टीम इंडिया का कोई भी खिलाड़ी इस दौरान रोहित शर्मा को सहारा देने के लिए नहीं आया.

Rohit Sharma: फूट-फूटकर रोते थे रोहित! सिर्फ इस दिग्गज ने दिया सहारा; हिटमैन पर अचानक इस खुलासे से मची सनसनी

Rohit Sharma News: टीम इंडिया के मौजूदा कप्तान 'हिटमैन' रोहित शर्मा को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. रोहित शर्मा अपने करियर के एक मोड़ पर डिप्रेशन में चले गए थे. सिर्फ इतना ही नहीं, रोहित शर्मा खुद को एक कमरे में लॉक करके अकेले ही रोते रहते थे. टीम इंडिया का कोई भी खिलाड़ी इस दौरान रोहित शर्मा को सहारा देने के लिए नहीं आया, लेकिन एक दिग्गज उनके साथ मजबूती से खड़ा रहा. बता दें कि इस बात का खुलासा भारतीय महिला क्रिकेटर जेमिमा रॉड्रिग्ज ने किया है.

रोहित शर्मा को सिर्फ इस दिग्गज ने दिया सहारा

भारतीय महिला क्रिकेटर जेमिमा रॉड्रिग्ज ने 'ब्रेकफास्ट विद चैंपियन' शो में रोहित शर्मा के साथ हुई खुद की बातचीत का खुलासा किया है. जेमिमा रॉड्रिग्ज ने खुलासा किया कि 2011 वर्ल्ड कप में सेलेक्शन नहीं होने के बाद रोहित शर्मा टूट गए थे और वह बेहद मुश्किल हालात का सामना कर रहे थे. जेमिमा रॉड्रिग्ज ने कहा, 'मैंने रोहित शर्मा से सवाल पूछा कि साल 2011 वर्ल्ड कप टीम से बाहर रहने के बाद अब आप टीम इंडिया की कप्तानी कर कर रहे हैं. क्या आपने कभी ऐसा सोचा था? इस पर रोहित शर्मा ने जवाब दिया कि किसी को नहीं पता कि उस समय मैं कैसे हालात से गुजर रहा था.'

फूट-फूटकर रोते थे रोहित!

जेमिमा रॉड्रिग्ज ने कहा, 'रोहित शर्मा ने मुझे बताया कि उस समय सिर्फ युवराज सिंह ही उनके पास आए और उन्हें डिनर के लिए लेकर गए. युवराज सिंह के अलावा कोई भी उन्हें हिम्मत देने के लिए नहीं आया. रोहित ने कहा कि वह कमरे में रो रहे थे, तो उनकी आंखों में भी आंसू आ गए थे. इसके बाद रोहित ने कहा कि मुझे किसी के सामने खुद को साबित नहीं करना. मैं सिर्फ खेल का लुत्फ उठाने के लिए खेलना चाहता हूं.' 

हिटमैन पर खुलासे से मची सनसनी

बता दें कि जब 2011 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का सेलेक्शन हुआ था तो विराट कोहली ने रोहित शर्मा को पीछे छोड़ दिया. विराट कोहली को रोहित शर्मा पर तरजीह दी गई थी. उसका सबसे बड़ा कारण ये रहा कि 23 जनवरी 2011 से पहले खेले गए 12 वनडे मैचों में रोहित शर्मा कोई भी अर्धशतक नहीं लगा पाए थे. इसी वजह से 2011 वर्ल्ड कप के लिए रोहित शर्मा के नाम पर विचार नहीं किया गया. रोहित शर्मा इसके लिए निराशा जता चुके हैं, हालांकि उन्होंने माना है कि उस दौरान वे इसलिए नहीं खेल पाए, क्योंकि उनका फॉर्म अच्छा नहीं था.

Trending news