IPL 2023: आईपीएल के बीच 26 साल के खिलाड़ी की खुल गई किस्मत, अब इस टीम से खेलता आएगा नजर!
Advertisement
trendingNow11642855

IPL 2023: आईपीएल के बीच 26 साल के खिलाड़ी की खुल गई किस्मत, अब इस टीम से खेलता आएगा नजर!

IPL 2023: आईपीएल 2023 में खिलाड़ियों के चोटिल होने की खबरें लगातार सामने आ रही हैं.  कई प्लेयर्स के इस सीजन से बाहर होने पर रिप्लेसमेंट का ऐलान भी हो रहा है. इस बीच आईपीएल में एक अनजान से खिलाड़ी की किस्मत खुल गई है. इस खिलाड़ी को एक टीम ने रिप्लेसमेंट के तौर पर स्क्वॉड में शामिल कर लिया है. 

IPL 2023: आईपीएल के बीच 26 साल के खिलाड़ी की खुल गई किस्मत, अब इस टीम से खेलता आएगा नजर!

Rajat Patidar replacement announced: गुरुवार को आईपीएल 2023 में कोलकाता नाइटराइडर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 81 रनों से हराकर टूर्नामेंट में जीत का खाता खोला. इस मैच में आरसीबी की गेंदबाजी और बल्लेबाज दोनों ही खराब रही. इस बीच आरसीबी ने पिछले आईपीएल सीजन में टीम की ओर से शतक जड़ने वाले रजत पाटीदार के रिप्लेसमेंट का ऐलान कर दिया है. उनकी जगह टीम में 26 साल के एक क्रिकेटर को शामिल किया गया है.

इस खिलाड़ी की खुली किस्मत

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने रजत पाटीदार की जगह 26 साल के कर्नाटक के तेज गेंदबाज विजयकुमार वैशाक को अपने स्क्वॉड में शामिल किया है. बता दें, कि रजत पाटीदार चोट से ठीक न होने के कारण पूरे आईपीएल सीजन से बाहर हो गए हैं. इस बीच विजयकुमार वैशाक की किस्मत खुल गई है. आरसीबी की टीम ने उन्हें 20 लाख रुपए में खरीदा है. यह खिलाड़ी कर्नाटक के लिए अब तक डोमेस्टिक क्रिकेट में 14 टी20 मुकाबले खेल चुका है, जिसमें उन्होंने कुल 22 विकेट झटके हैं. 

रजत पाटीदार हुए आईपीएल से बाहर   

2021 आईपीएल में डेब्यू करने वाले धाकड़ बल्लेबाज रजत पाटीदार इस बार चोट के कारण इंडियन प्रीमियर लीग 2023 से बाहर हो गए हैं. IPL 2022 में रजत पाटीदार ने शानदार प्रदर्शन किया था. उन्होंने अपनी क्लासिक बैटिंग से सभी का दिल जीत लिया था. IPL 2022 उन्होंने आठ मैचों में 55.50 की औसत से एक शतक और दो अर्द्धशतक के साथ 333 रन बनाए थे. आईपीएल में उनका सर्वाधिक स्कोर 112 रन रहा है. रजत पाटिदार की एड़ी में चोट लगी है, जिसके चलते वह इस सीजन से बाहर हो गए हैं.

ये खिलाड़ी पहले ही हो चुके हैं बाहर  

आरसीबी के खिलाड़ियों के लिए आईपीएल 2023 चोटों के लिहाज से सही नहीं रहा है. कई खिलाड़ी चोट के चलते लगातार बाहर होते जा रहे हैं. इंग्लैंड के विल जैक्स चोट के चलते पूरे सीजन में नहीं खेल सकेंगे. इसके अलावा आईपीएल 2022 में शतक लगाने वाले रजत पाटीदार भी पूरे सीजन से बाहर हो चुके हैं. टीम के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड भी चोट से जूझ रहे हैं. हालांकि, रिपोर्ट्स के मुताबिक वह आधे आईपीएल सीजन के बाद टीम से जुड़ सकते हैं. अब रीस टॉपली भी बाहर होने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल हो गए हैं.  

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news