IPL 2023: मुंबई इंडियंस के लिए प्लेऑफ में पहुंचना चुटकियों का खेल, कोच ने बता दिया पूरा प्लान!
Advertisement

IPL 2023: मुंबई इंडियंस के लिए प्लेऑफ में पहुंचना चुटकियों का खेल, कोच ने बता दिया पूरा प्लान!

Coach Statement: रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम मुंबई इंडियंस को आईपीएल-2023 के मुकाबले में मंगलवार को गत चैंपियन गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने आखिरी ओवर में हरा दिया. गुजरात टाइटंस ने प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई कर लिया है.

rohit sharma mumbai indians

Mumbai Indians Coach Statement: रिकॉर्ड 5 बार की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) का आईपीएल के मौजूदा सीजन (IPL-2023) के प्लेऑफ में पहुंचना फिलहाल दूसरी टीमों पर भी निर्भर हो गया है. हालांकि इस टीम के कोच ने अपने प्लान को लेकर बड़ी बात कही है. मुंबई को मंगलवार को गत चैंपियन गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने आखिरी ओवर में मात दी. गुजरात ने प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई कर लिया है.

कोच ने जताई नाराजगी

मुंबई इंडियंस के गेंदबाजी कोच शेन बॉन्ड (Shane Bond) ने लखनऊ सुपरजायंट्स (LSG) के खिलाफ आखिरी ओवरों में अधिक रन लुटाने पर बॉलिंग यूनिट पर निराशा जाहिर की है. शेन बॉन्ड ने कहा कि उनकी टीम बार-बार एक ही गलती को दोहरा रही है. मुंबई को मंगलवार को खेले गए मैच के आखिरी ओवर में जीत के लिए 11 रन चाहिए थे लेकिन चोट से वापसी कर रहे लेफ्ट आर्म पेसर मोहसिन खान (Mohsin Khan) ने शानदार गेंदबाजी कर लखनऊ को 5 रन से जीत दिला दी.

'मैदान पर टिके नहीं रहते हैं...'

लखनऊ सुपरजायंट्स की टीम 17 ओवर में 3 विकेट पर 123 रन बनाकर रन बनाने के लिए संघर्ष कर रही थी लेकिन मुंबई ने आखिरी 3 ओवरों में 54 रन लुटा दिए. इस दौरान क्रिस जॉर्डन के 18वें ओवर में 24 रन बने. बॉन्ड ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ‘मेरे लिए सबसे निराशाजनक बात यह है कि हम जिन योजनाओं के बारे में बात करते हैं, मैदान में उन पर टिके नहीं रहते हैं. मार्कस (स्टॉयनिस) जैसे खिलाड़ियों के लिए हम इस विकेट पर क्या करना चाहते थे, इसे लेकर हम बहुत स्पष्ट थे. हमने उन्हें गेंदबाजी को लेकर योजना बनायी थी लेकिन इसके मुताबिक गेंदबाजी नहीं की.’

आखिरी 3 ओवर में लुटाए 54 रन

मार्कस स्टॉयनिस ने अपनी 47 गेंद की पारी में 8 छक्के जड़ नाबाद 89 रन बनाए. लखनऊ ने 7वें ओवर में 35 रन पर तीन विकेट गंवा दिए थे. स्टॉयनिस ने इसके बाद कप्तान कृणाल पंड्या (49 रन पर रिटायर हर्ट) के साथ चौथे विकेट के लिए 82 रन की साझेदारी की. बॉन्ड ने कहा, ‘हम शुरुआती 15 ओवरों तक शानदार था. हम जैसा चाहते थे, हमने वैसी ही गेंदबाजी की थी. एक खिलाड़ी ने हम पर दबाव बना दिया. राशिद खान ने भी पिछले मैच में हमारे साथ ऐसा ही किया था. हम हालांकि उस मैच को जीते लेकिन इस मुकाबले को हार गए. आखिरी 3 ओवरों में 54 रन लुटाने को किसी भी तरह से सही नहीं कहा जा सकता.' (PTI से इनपुट)

Trending news