IPL 2023: इन खिलाड़ियों ने फ्रेंचाइजियों को लगाया तगड़ा चूना? टीमों के लिए बने बड़ा सिरदर्द!
Advertisement

IPL 2023: इन खिलाड़ियों ने फ्रेंचाइजियों को लगाया तगड़ा चूना? टीमों के लिए बने बड़ा सिरदर्द!

IPL 2023: आईपीएल 2023 की शुरुआत बेहद ही धमाकेदार अंदाज में हुई है. फैंस को जिस रोमांच की उम्मीद खिलाड़ियों से रहती है, उसी तरह के मुकाबले अभी तक देखने को मिले हैं. आईपीएल 2023 में अभी तक 5 मुकाबले हो चुके हैं. इन 5 मुकाबलों में ही यह दिख गया है कि टूर्नामेंट कितना जबरदस्त रहने वाला है. 

 

IPL 2023: इन खिलाड़ियों ने फ्रेंचाइजियों को लगाया तगड़ा चूना? टीमों के लिए बने बड़ा सिरदर्द!

Expensive Players in IPL 2023: आईपीएल 2023 के मेगा ऑक्शन में फ्रेंचाइजियों ने खिलाड़ियों पर जमकर पैसा खर्च किया है. खासकर विदेशी खिलाड़ियों पर पानी की तरह पैसा बहाया है. शुरुआती मुकाबलों में एक से बढ़कर एक महंगा खिलाड़ी फ्लॉप साबित हुआ है. टीमों ने जिस उम्मीद से इन प्लेयर्स पर पैसे खर्च किए कोई भी उसपर खरा नहीं उतरा है. आइए बताते हैं, ऐसे खिलाड़ियों के बारे में जो आईपीएल 2023 में सबसे महंगे बिके हैं लेकिन मैदान पर फ्लॉप रहे हैं. 

सैम करन 

पंजाब किंग्स ने इस इंग्लिश ऑलराउंडर को खरीदने में अपना पूरा जोर लगा दिया था. पंजाब की टीम ने आईपीएल 2023 की सबसे महंगी बोली लगाते हुए सैम करन को 18 करोड़ 50 लाख में खरीदा था. हालांकि, इस खिलाड़ी ने पहले मैच में कोई खास प्रदर्शन नहीं किया. करन ने कोलकाता के खिलाफ मैच में 26 रन बनाए और मात्र 1 विकेट लिया. 

कैमरून ग्रीन 

आईपीएल इतिहास की सबसे सफल टीम रही मुंबई इंडियंस ने ऑस्ट्रेलिया के इस धाकड़ ऑलराउंडर पर 17 करोड़ 50 लाख रुपए खर्च किए थे. इतने करोड़ खर्च करने के बाद भी इस खिलाडी का प्रदर्शन  बैंगलोर के खिलाफ पहले मैच में खराब रहा. ग्रीन ने बल्लेबाजी करते हुए 5 रन बनाए और 2 ओवर में 30 रन खर्च कर कोई विकेट अपने नाम नहीं किया. 

बेन स्टोक्स 

चेन्नई सुपर किंग्स के इस ऑलराउंडर ने भी टीम अपने प्रदर्शन से टीम मैनेजमेंट को निराश किया है. चेन्नई ने स्टोक्स को 16 करोड़ 25 लाख रुपए में खरीदा था. गुजरात के खिलाफ अपने पहले मैच में स्टोक्स कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके. उनके बल्ले से मात्र 7 रन ही निकले. चोट से उबरने के चलते उन्होंने इस मैच में गेंदबाजी नहीं की.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news