IPL 2023: भारत के इस खिलाड़ी को मौका देकर फंस गए केएल राहुल, अब खुद सुधारेंगे अपनी गलती!
Advertisement
trendingNow11663712

IPL 2023: भारत के इस खिलाड़ी को मौका देकर फंस गए केएल राहुल, अब खुद सुधारेंगे अपनी गलती!

Team India: भारतीय टीम के कई खिलाड़ी आईपीएल के मौजूदा सीजन (IPL-2023) का हिस्सा हैं. कुछ तो कप्तानी का जिम्मा भी संभाल रहे हैं. इस बीच एक भारतीय खिलाड़ी ने आईपीएल-2023 के मुकाबले में बेहद खराब प्रदर्शन किया. उसने अपनी टीम के कप्तान का भरोसा भी तोड़ा.

kl rahul ipl 2023

IPL 2023, LSG vs GT: भारत के एक खिलाड़ी ने आईपीएल-2023 के मुकाबले में बेहद खराब प्रदर्शन किया. उसने अपनी टीम के कप्तान का भरोसा भी तोड़ा और महज 4 ओवर में 49 रन लुटा दिए. वह भारत के लिए भी खेल चुका है लेकिन अगर ऐसा ही प्रदर्शन आगे भी रहा तो मुश्किलें बढ़ सकती हैं.

लखनऊ के गेंदबाज का बेहद खराब प्रदर्शन

जिस भारतीय खिलाड़ी के बारे में जिक्र हो रहा है, वह कोई और नहीं बल्कि स्पिनर रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) हैं. रवि बिश्नोई ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ शनिवार को काफी खराब प्रदर्शन किया. लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीता और बल्लेबाजी का फैसला किया. टीम ने कप्तान पांड्या (66) के अर्धशतक और विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा (47) की शानदार पारी के बावजूद 20 ओवर में 6 विकेट पर 135 रन ही बना सकी. लखनऊ के लिए क्रुणाल पांड्या और मार्कस स्टॉयनिस ने 2-2 विकेट लिए. नवीन उल हक और अमित मिश्रा को 1-1 विकेट मिला.

4 ओवर में लुटाए 49 रन

इस मैच में स्पिनर रवि बिश्नोई के हाथ खाली ही रहे. इतना ही नहीं, उन्होंने 12.20 के इकॉनमी रेट से रन लुटाए. बिश्नोई ने 4 ओवर में 49 रन दिए. वह अपनी टीम के लिए सबसे ज्यादा इकॉनमी रेट वाले गेंदबाज रहे. अगर उनका प्रदर्शन ऐसा ही रहा तो जाहिर तौर पर कप्तान राहुल उन्हें टीम से बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं.

टीम इंडिया में मौके मिलने बंद

रवि बिश्नोई को बीते एक साल से टीम इंडिया में मौके भी नहीं मिल रहे हैं. वह टीम इंडिया के लिए अपना पहला और आखिरी वनडे मैच 6 अक्टूबर 2022 को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले थे. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने हाल में सालाना कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट जारी की. चार ग्रेड में खिलाड़ियों को शामिल किया गया, जिसमें से रवि बिश्नोई का नाम गायब रहा. 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

 

 

Trending news